SRK Gauri Private Phone Call: बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान कई दशकों से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और जितना वो अपने काम और अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, उतना ही प्यार उन्हें अपने परिवार के लिए भी मिलता है. शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प और फिल्मी है; शाहरुख गौरी को अपनी पहली गर्लफ्रेंड बताते हैं और उन्हीं के साथ एक्टर ने सात फेरे लिए थे. कुछ समय से सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और उनकी बीवी गौरी खान का एक सालों पुराना फोन कॉल वायरल हो रहा है जिसमें इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा है. शाहरुख खान किसी फिल्म सेट पर बैठे हुए हैं और वहां से वो गौरी से बात कर रहे हैं; पीछे से डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) मजाक उड़ा रहे हैं... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

SRK का पत्नी Gauri के साथ पुराना फोन कॉल हुआ वायरल


जैसा कि हमने आपको अभी बताया, शाहरुख खान और गौरी खान के बीच का एक पुराना फोन कॉन्वर्सेशन वायरल हो रहा है जिसे सुनकर ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो रही है. ये दरअसल शाहरुख खान का एक वीडियो है जिसमें वो गौरी खान से फोन पर बात कर रहे हैं और पीछे से करण जौहर भी शाहरुख के साथ मिलकर गौरी का मजाक उड़ा रहे हैं. वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि गौरी किसी बात पर शाहरुख से नाराज हैं और उन्हें टोक रही हैं. 



इस बात पर दोनों में हो रहा था झगड़ा!


इस वीडियो को आप पूरा देखेंगे तो में आप समझेंगे कि गौरी खान शाहरुख खान को डांट रही हैं कि वो समय से नहीं सोते हैं. इसपर शाहरुख कहते हैं- गौरी तू न ये बातें छोड़ दे, तुम मुझे बहुत सालों से जानती हो तो अब मेरा स्लीप पैटर्न मत डिस्कस करो! तू रिलैक्स कर, मैं इतना तो कर लूंगा, 44 साल का हूं... ये मैं खुद कर लूंगा!' साथ-साथ, पीछे से करण जौहर गौरी का मजाक उड़ा रहे हैं.