Shah Rukh Khan Suhana Khan Film KING: 2018 में 'जीरो' के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने 5 साल बाद 2023 में बॉक्स ऑफिस पर शानदार वापसी की. पिछले साल उनकी ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ जैसी शानदार और बड़ी फिल्में रिलीज हुईं और बड़ी हिट साबित हुईं. शाहरुख की इन तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की और वे एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार बन गए हैं. इस वक्त वो अपनी मच अवेटेड अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फिल्म में शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ नजर आने वाले हैं. उनके फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसको लेकर बहुत उत्साहित भी हैं. फिल्म का नाम ‘किंग’ है, जिसे सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही इसकी कहानी को लेकर कई तरह की कयास लगाए जा रहे हैं, जिनमें से एक ये थी कि शाहरुख खान और सुहाना खान फिल्म में बाप-बेटी के रोल में नजर आएंगे। हालांकि, ये खबर पूरी तरह से गलत निकली. 



फिल्म में नहीं निभाएंगे पिता का किरदार


हाल ही में फिल्म को लेकर एक बड़ा दावा किया जा रहा है और बताया जा रहा है कि ये फिल्म 1994 में आई एक फ्रेंच फिल्म का हिंदी रीमेक है. टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में शाहरुख खान, सुहाना के पिता का किरदार नहीं निभाने वाले, बल्कि वे एक प्रोफेशनल किलर के किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं, सुहाना उस लड़की का किरदार में नजर आएंगी, जो अपने परिवार को खो दिया है और अब वो शाहरुख की सुरक्षा में रहती है. फिल्म की कहानी ‘लियोन: द प्रोफेशनल’ से प्रेरित हैं. 


न रेखा न जया.. इस एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन संग दी थी 11 हिट फिल्में, कभी बनी मां; तो कभी प्रेमिका; बनाया शानदार रिकॉर्ड



फ्रेंच फिल्म की रीमेक है शाहरुख-सुहाना की 'किंग' 


फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि ये फिल्म पूरी तरह से 1994 में आई फ्रेंच फिल्म ‘लियोन: द प्रोफेशनल’ जैसी नहीं है, लेकिन ‘किंग’ की कहानी उससे प्रेरित है. शाहरुख अपनी बेटी के साथ ऐसी फिल्म करना चाहते थे, जिसमें वे पिता और बेटी का किरदार न निभाएं. ‘लियोन’ की कहानी उनके विचारों के हिसाब से एकदम सही बैठती है. इसलिए उन्होंने इस पर काम करने का फैसला किया.बता दें,  शाहरुख खान और सुहाना खान की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किंग' 2026 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.