Shaheer Sheikh in Do Patti: टेलिविजन की दुनिया के कई सितारे बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं जिनमे से कुछ की किस्मत चमकी तो कुछ को वापस छोटे पर्दे पर ही लौटना पड़ा. अब टीवी का एक और पॉपुलर चेहरा बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है वो भी ओटीटी के रास्ते. वो कोई और नहीं बल्कि मशहूर एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) हैं जो कई चर्चित सीरियल में यादगार किरदार तो निभा ही चुके हैं साथ ही म्यूजिक वीडियो से भी छाए रहते हैं. खबर है कि वो काजोल (Kajol) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ फिल्म में दिखेंगे.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो पत्ती से करेंगे बॉलीवुड डेब्यू
कुछ समय पहले ही इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी. जिसका नाम है दो पत्ती. फिल्म में काजोल और कृति सेनन लीड रोल में होंगी. अब खबर है कि इसमे शाहीर शेख की एंट्री भी हो गई है. हालांकि उनका किरदार क्या होगा, क्या वो बतौर लीड एक्टर फिल्म में दिखेंगे या फिर सपोर्टिंग रोल में. ये फिलहाल रिवील नहीं किया गया है. लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो शाहीर फिल्म का हिस्सा हैं. 



आपको बता दें कि इस फिल्म से कृति सेनन प्रोड्यूसर भी बन गई हैं. इसकी कहानी लिखी है- कनिका ढिल्लो ने तो फिल्म का निर्देशन करेंगे शशांक चतुर्वेदी. ये एक थ्रिलर मिस्ट्री है जो नेटफ्लिक पर रिलीज की जाएगी. इस तरह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे शाहीर ओटीटी पर भी छाने की तैयारी कर रहे हैं. 


पॉपुलर टीवी एक्टर हैं शाहीर शेख
अगर शाहीर के करियर की बात करें तो 2009 में उन्होंने छोटे पर्दे से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसक बाद वो झांसी की रानी, तेरी मेरी लव स्टोरी जैसे कई सीरियल में दिखे लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा फेम मिला 2013 में आई महाभारत से जिसमे वो अर्जुन के किरदार में थे. इसके बाद कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीरियल भी उनका हिट रहा जिसके दो सीजन सफल रहे. फिलहाल वो सीरियल वो तो है अलबेला में दिखे. वहीं उन्होंने इंडोनेशियन टेलिविजन और फिल्मों में भी काम किया है. 2020 में उन्होंने पौरुषपुर सीरीज से ओटीटी पर कदम रखा और अब फाइनली बॉलीवुड में उनकी एंट्री होने जा रही है.