Shahid-Mira Wedding: 7 जुलाई 2015 को शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की शादी हुई थी और आज ही के दिन इनकी शादी को आठ साल पूरे हो गए हैं. अब इतने खास दिन पर दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाने का मौका कैसे छोड़ते लिहाजा अपने-अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दिल की बात कह ही डाली...दोनों की पोस्ट की कॉमन बात ये है कि इश्क में डूबी ये जोड़ी एक दूसरे को किस करती दिख रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की जिसमे ये कपल समंदर किनारे रोमांटिक होता दिखा. मीरा शाहिद के गालों पर किस करती दिखीं और शाहिद खुशी से फूले नहीं समा रहे. इस पोस्ट को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा- रोशनी घर ले जाती है और तुम घर हो. 



वहीं इसके बाद शाहिद कपूर ने भी अनूठे अंदाज में पत्नी को एनिवर्सरी विश कर ही डाला. शाहिद ने मीरा संग लिप लॉक करते हुए एक तस्वीर शेयर. लेकिन शाहिद का कैप्शन यकीनन मीरा से बेहतर था. कैसे ये खुद ही देख लीजिए. 



वहीं शाहिद की इस पोस्ट पर कृति सेनन, राशि खन्ना ने भी कमेंट किया है और उन्हें शादी की सालगिरह पर मुबारकबाद दी है. 


 


8 साल पहले हुई थी अरेंज मैरिज
8 साल पहले जब शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी दिल्ली में हुई तो इसके चर्चे खूब हुए थे. ये एक इंटीमेट वेडिंग थी जिसमें दोनों के परिवार और करीबी लोग ही शामिल हुए थे. ये एक अरेंज मैरिज थी जो शाहिद के पिता पंकज कपूर के जरिए हुई जो एक सत्संग से जुड़े थे और मीरा राजपूत के माता-पिता भी उसी सत्संग में जाते थे. शाहिद ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब वो पहली बार मीरा से मिले तो सबसे खास बात ये हुई कि उन्होंने फिल्मों और फिल्मी दुनिया को लेकर बिल्कुल बात नहीं की थी. वो सिर्फ मेरे बारे में जानना चाहती थीं और ये वाकई काफी एक्साइटेड था. इसी वजह से शाहिद ने मीरा संग शादी के लिए हां कह दी थी.