नई दिल्ली: अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि अपनी कुछ फिल्मों को देखकर वह अपने समय की बर्बादी करना नहीं चाहते हैं. एक बयान में कहा गया कि आईएमडीबी की ओरजिनल सीरीज 'द इंसाइडर्स वॉचलिस्ट' में हुई बातचीत के दौरान शाहिद ने उन फिल्मों का जिक्र किया जिससे उन्हें एक अभिनेता बनने की प्रेरणा मिली और इसके साथ ही उनके बारे में भी बात की जिन्हें वह देखना पसंद करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहिद ने कहा, "हिदी फिल्म के लिए मेरा प्यार उस वक्त पैदा हुआ जब मैंने 'प्यासा' और 'साहिब बीबी और गुलाम' में गुरु दत्त को देखा..ये वो फिल्में हैं जो मेरे साथ रह गईं."



शाहिद ने कहा, "दूरदर्शन पर जो कुछ भी आता था, मैं उन्हें देखा करता था जैसे कि 'ही-मैन'. लेकिन, अब मैं जो भी देखता हूं उसे लेकर काफी सेलेक्टिव हूं."


शाहिद ने कहा, "अपनी कुछ फिल्मों को देखकर मैं समय गंवाना नहीं चाहूंगा. कभी मैं किसी ऐसी फिल्म को देखता हूं तो महसूस करता हूं कि यह वह फिल्म नहीं है जिसे देखने के लिए मैं थिएटर जाऊं."



अपनी कुछ पसंदीदा सदाबहार फिल्मों के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा, "'जाने भी दो यारो' मेरी फेवरेट है. अगर आपको लगता है कि 'अंदाज अपना अपना' एक शानदार फिल्म है, तो आपको 'जाने भी दो यारो' देखने की जरूरत है ताकि आप यह समझ पाएं कि 'अंदाज अपना अपना' क्यों बनी."


फिलहाल शाहिद को अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' के रिलीज होने का इंतजार है जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी भी हैं. यह मशहूर तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक है.


भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित यह फिल्म 21 जून को रिलीज हो रही है. संदीप रेड्डी वंगा ने इस रीमेक को लिखा और निर्देशित किया है. टी-सीरीज और सिने1 स्टूडियोज इसके प्रस्तुतकर्ता हैं. (इनपुट आईएएनएस से भी)


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें