Shahid kapoor: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ब्लडी डैडी के प्रमोशन में व्यसत हैं. एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया कि जब मीरा राजपूत शादी करने के बाद घर आई थी तो उनके घर में सिर्फ उनके पास केवल 'दो चम्मच और एक प्लेट' थी. जिसे देख कर मीरा हैरान रह गई थीं. इंटरव्यू में शाहिद ने बताया कि, जब हमारी शादी हुई, तब मैं  घर में हाल ही में शिफ्ट हुआ ही था कि तभी मीरा भी उस घर में आ गई और फिर उन्होंने मेरे घर की हालत देखकर बहुत शिकायत की. उसने कहा कि तुम्हारे पास इस घर में केवल दो चम्मच और एक थाली है. आप ऐसे कैसे रहते हैं? मैंने कहा 'मैं अकेला रहता हूं, आप क्या चाहती हैं मुझे कैसे रहना चाहिए'?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीरा ने की थी बहुत शिकायत


शाहिद ने इंटरव्यू में आगे बताया,  "उसने कहा कि हमारे पास सेट भी नहीं है. मेहमान आ गए तो क्या, लोगों को कैसे सर्व करते हो? मैंने कहा 'मुझे नहीं पता, हम ऑर्डर करते हैं.' जैसे की अब हमारे पास नया घर है , हमने इसे वैसा ही बनाया हैं जैसा वो चाहती थी और वो अब खुश हैं.  यह एक ऐसा घर है जो परिवार के लिए बना है और इसलिए हम दोनों ने इस घर पर साथ मिलकर काम किया है. उन्होंने ये भी बताया कि घर का इंटीरियर दोनों मिल कर करते हैं"


मीरा और शाहिद की जोड़ी इंडस्ट्री की है पावर कपल


बता दें शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से अरेंज्ड मैरिज की थी. उनकी शादी 2015 में हुई थी. दोनों के दो बच्चे है मिशा और जैन.  शादी के बाद शाहिद को मीरा से प्यार से हो गया. दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी में से एक माना जाता हैं. मीरा और शाहिद के बारे में इंडस्ट्री में कहा जाता है कि वो दोनों अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत खुश है. वो एक दूसरे के साथ ही ज्यादा वक्त बिताना पसंद करते हैं. जिस वजह से शाहिद और मीरा को बॉलीवुड की पार्टीज में कम दिखाई देते हैं.