नई दिल्ली: शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) और मीरा राजपूत  (Meera Rajput)  बॉलीवुड के हॉट कपल में से एक हैं. सोशल मीडिया पर दोनों अपनी रोमांटिक फोटो वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. शाहिद ने 7 जुलाई 2015 में मीरा राजपूत संग शादी रचाई थी और आज दोनों के दो बच्चे मीशा और जैन हैं. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हाल ही में जुहू स्थित अपने आलीशान अर्पाटमेंट में शिफ्ट हुए हैं. समुद्र किनारे स्थित इनके आलिशान अपार्टमेंट की कुछ तस्वीरे हैं जिन्हें देखकर आपके मुंह से भी जरूर निकलेगा वॉव.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहिद कपूर का ये अपार्टमेंट 8000 स्क्वॉयर फिट का है जिसमें स्वीमिंग पूल से लेकर जिम तक सभी सुविधाएं मौजूद हैं. खास बात ये है कि शाहिद कपूर के इस अपार्टमेंट के पास ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का भी अपार्टमेंट है. शाहिद कपूर अब दीपिका पादुकोण के पड़ोसी हो गए हैं. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी शाहिद के पड़ोसी हैं. मीडिया रिपोर्टस की माने को शाहिद कपूर के इस आलीशान अपार्टमेंट की कीमत 30 करोड़ रुपए है. दरअसल शाहिद कपूर को लग रहा था कि अब उनका परिवार बड़ा हो गया है. जैन के आने के बाद उन्हें बड़े घर की जरूरत है और मीशा को खेलने के लिए काफी स्पेस की भी जरूरत थी. इसी को ध्यान में रखते हुए शाहिद कपूर इस बड़े से अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए हैं. 


 



 



 


शाहिद कपूर के फिल्मों की बात करें तो वो हाल ही में फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आए थे. बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर की इस फिल्म ने धमाल मचा दिया था वहीं कियारा आडवाणी संग उनकी जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर काफी पसंद किया गया. 



कोरोना वायरस संकट के चलते इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग बंद है जिसके चलते शाहिद कपूर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर पूरी तरह से एक्टिव हैं. पत्नी मीरा के साथ वो अपने कई फोटो वीडियो शेयर कर चुके हैं.   


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें