Shahrukh Khan Viral Video: शाहरुख खान के लिए लोगों की दीवानगी एक अलग ही लेवल की है. किंग खान को पसंद करने वाले लोगों का सपना होता है कि वो लाइफ में एक बार एक्टर से जरूर मिले. हाल ही में हुई डंकी की स्पेशल मीट के दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने के लिए मिला. शाहरुख का फैन जैसे ही उनसे मिलता है फूट-फूट कर रोने लगता है. देखते ही देखते यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है और फैंस लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख ने मिलकर रोने लगा फैन


शाहरुख खान फैंस के दिलों के बादशाह हैं. हाल ही में अभिनेता डंकी फिल्म के सेलिब्रेशन के लिए अपने फैंस से मिले. शाहरुख से मिलने के लिए स्टेज पर पहुंचा फैन वीडियो में बहुत इमोशनल नजर आ रहा है. फैन अपने इमोशन्स को काबू नहीं कर पाता है, जिसे समझते हुए शाहरुख भी बहुत अच्छे तरीके से ट्रीट करते हैं. शाहरुख वीडियो में अपने फैन को संभालते हुए नजर आ रहे हैं. लोगों को अभिनेता और फैन का बोंड बहुत अच्छा लग रहा है.



वीडियो देख इमोशनल हुए लोग
वायरल हो रहे वीडियो को देखे एक यूजर ने लिखा, "मैं भी इस वीडियो को देख इमोशनल हो रहा हूं." वहीं, ज्यादतर फैंस शाहरुख के लिए हार्ट इमोजी से रिएक्ट कर रहे हैं. यह कोई पहला मौका नहीं है. पहले भी ऐसे कई वीडियोज सामने आ चुके हैं, जिसमें शाहरुख के फैंस उनसे मिल रोते नजर आते हैं.  


हमेशा की तरह हैंडसम नजर आ रहे हैं शाहरुख
शाहरुख खान हमेशा की तरह वीडियो में भी हैंडसम नजर आ रहे हैं. अभिनेता ने ब्लैक टी-शर्ट और जैकेट को जींस के साथ पहना हुआ है. साथ ही आंखों पर गॉगल्स लगाए हुए हैं.