Shahrukh Khan News, मणितोष कुमार: शैक्षणिक संस्थान के भ्रामक प्रचार मामले को लेकर फिल्म अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की तरफ से उनके प्रतिनिधि की मुजफ्फरपुर जिला उपभोक्ता फोरम में पेशी हुई. शाहरुख की तरफ से उनके अधिवक्ता कोर्ट में पेश हुए. इस मामले में किंग खान, फुटबॉलर मेसी सहित 7 लोगों के खिलाफ जिला उपभोक्ता फोरम में परिवार दायर किया गया था. मामले को लेकर उपभोक्ता फोरम ने नोटिस जारी किया था जिसमें 12 जनवरी को सबको उपस्थित होना था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये है मामला?
मामले को लेकर अधिवक्ता एस के झा ने बताया कि मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा में मोहम्मद शमशाद अहमद ने अपने दो बेटों का एडमिशन एक चर्चित संस्थान में करवाया था. जिसकी फीस भी उन्होंने टाइम पर भरी थी. बावजूद पढ़ाई अच्छी नहीं हो रही थी और उनके बेटों पर लोन भी कर दिया गया था. 


 



 


अगली तारीख 12 अप्रैल
मामले को शमशाद अहमद ने जिला उपभोक्ता फोरम में संस्था के डायरेक्टर, इसके ब्रांड एंबेसडर अभिनेता शाहरुख खान, फुटबॉलर मैसी सहित सात के खिलाफ परिवाद दायर किया गया था. 12 जनवरी को शाहरुख खान और संस्था की तरफ से वकील उपस्थित हुए थे. लेकिन शाहरुख अधिवक्ता ने ओरिजिनल डॉक्यूमेंट जमा नहीं किया था, सिर्फ जेरोक्स कॉपी लेकर आए थे. ऐसे में अब अगली तारीख 12 अप्रैल रखी गई है.


 



 


वर्कफ्रंट 
शाहरुख खान ने बीते साल 3 हिट फिल्म दी. पहली 'पठान', दूसरी 'जवान' और तीसरी साल के आखिर में 'डंकी'. इन तीनों ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन किया जिसने सभी मेकर्स के पसीने छुड़ा दिए थे. वहीं अब शाहरुख को लेकर कई फिल्मों की चर्चा है. जिसमें विशाल भारद्वाज के साथ काम करने, 'धूम 4' और सुजॉय घोष की फिल्म का नाम भी सुर्खियों में है. हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं हुआ है.