Shahrukh Khan: शाहरुख खान हाल ही में दुबई में वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट 2024 में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने ढेर सारे सवालों को जवाब दिए. साथ ही पर्सनल लाइफ के बारे में भी दिलचस्प किस्से साझा किए. शाहरुख खान ने कहा कि वह अपनी किसी भी फिल्म के रिलीज होने से पहले 2-3 घंटे तक नहाते हैं. शाहरुख का यह जवाब इंटरवेन पर वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं इसके पीछे का क्या लॉजिक है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म रिलीज से पहले घंटों तक नहाते हैं शाहरुख 


दुबई में चल रहे इवेंट के दौरान एक्टर ने एक ऐसे नियम के बारे में बताया जिसे वो सालों से फॉलो कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "गुरुवार की शाम को मैं 2 घंटे तक नहाता हूं. क्योंकि हमारी फिल्में शुक्रवार को रिलीज होती हैं." अभिनेता ने बताया कि उनके लिए यह एक नियम बन गया है.


इसी दौरान शाहरुख ने यह भी कहा कि नहाने के ऑयल और सेंट बहुत महंगे होते हैं और अभिनेता का बयान सुन सभी ठहाके लगाकर हंसने लगे. अभिनेता ने यह भी बताया कि नहाते वक्त पानी में नमक मिलाने से उन्हें संतुष्टि मिलती है.  शाहरुख के इस नियम के पीछे सिंपल सा लॉजिक है कि वो फिल्म को खुद से दूर कर दें. 



फिल्म रिलीज से पहले कैसा महसूस करते हैं किंग खान? 


शाहरुख खान फिल्म रिलीज से पहले बहुत अलग महसूस करते हैं. इस बारे में बात करते हुए वो कहते हैं, "मैं हमेशा यह विश्लेषण करने की कोशिश करता हूं कि मैं जो करता हूं वो मैं क्यों करता हूं. मैं जो काम करता हूं, फिल्में बनाता हूं, उसका परिणाम बहुत अचानक होता है."


वो आगे कहते हैं, "आपको लगता है कि आपने बेहतरीन फिल्म बनाई है और दुनिया इसे पसंद करेगी लेकिन आप शुक्रवार की सुबह उठते हैं और महसूस करते हैं कि यह आपके करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म है. या कभी-कभी आपको कोई फिल्म पसंद नहीं आती और वह आपके करियर की सबसे बड़ी हिट बन जाती है."