Jawan Release Date: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जवान (Jawan) की रिलीज का काउंटडाउन जारी है. अगले महीने सिनेमाघरों में फिल्म पठान (Pathaan) से भी बड़ा धमाका करने को तैयार हैं. वहीं इसी बीच अब फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया गया है जो वाकई धांसू है. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में किंग खान लिखते हैं – साहसी और खतरनाक. इस पोस्टर में तीन चेहरे नजर आ रहे हैं और तीनों ही जबरदस्त एक्शन मोड में हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जवान का क्रेज ही ऐसा है कि गाने से लेकर फिल्म के ट्रेलर तक के चर्चे खूब  हो रहे हैं. जवान के प्रीव्यू ने ऐसी धूम मचाई कि फिल्म को लेकर लोगों की दीवानगी देखने को मिली. अब हर कोई इसकी रिलीज के इंतजार में हैं. वहीं इसके बाद फिल्म के गाने को भी खूब प्यार मिला कहा जा रहा है कि ये अब तक का सबसे महंगा गाना है. 



7 सितंबर को रिलीज हो रही है फिल्म 
शाहरुख खान की फिल्म जवान को एटली ने डायरेक्ट किया है तो वहीं इस फिल्म में साउथ के कई बड़े चेहरे भी नजर आने वाले हैं. फिल्म की रिलीज की बात करें तो 7 सितंबर को ये सिनेमाघरों में दस्तक देगी और कहा जा रहा है कि पठान से भी ज्यादा कलेक्शन ये करने वाली है. खैर फिल्म की स्टोरी की बात करें तो अटकलें लगाई जा रही हैं कि फिल्म में शाहरुख डबल रोल में होंगे. एक किरदार पॉजीटिव तो दूसरा नेगेटिव. हालांकि ये कितना सच है और कितना झूठ. इसका खुलासा जल्द ही हो जाएगा.



जवान के बाद आएगी डंकी
पठान और जवान के बाद भी शाहरुख रूकने नहीं वाले हैं बल्कि साल के आखिर में उनकी एक और बड़ी रिलीज फिक्स है. राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में भी शाहरुख खान हैं और ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है. इस फिल्म की कहानी क्या होगी और शाहरुख किस किरदार में होंगे. इसे लेकर कुछ भी रिवील नही किया गया है.