Gayatri Joshi Biography: साल 2004 में फिल्म रिलीज हुई थी स्वदेश (Swades) जिसके हीरो थे शाहरुख खान (Shahrukh Khan). फिल्म की कहानी काफी यूनिक थी और दिल को छूने वाली भी बावजूद इसके ये बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी. शाहरुख खान के अपोजिट इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर एक नया चेहरा था. ये कोई और नहीं बल्कि गायत्री जोशी (Gayatri Joshi) थीं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि स्वदेश ही गायत्री के करियर की पहली और आखिरी फिल्म थी. जी हां...गायत्री वो हीरोइन हैं जिनका करियर महज 1 फिल्म का ही रहा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2005 में शादी कर बसाया घर
2004 में स्वदेश के बाद गायत्री ने कभी किसी और फिल्म में काम नहीं किया. जबकि उन्हें इस फिल्म के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू, ग्लोबल इंडियन फिल्म अवॉर्ड भी मिला. बल्कि उन्होंने तो 2005 में शादी कर घर बसाने का फैसला ले लिया और यही किया भी. 27 अगस्त, 2005 को गायत्री ने विकास ओबरॉय नाम के फेमस बिजनेसमैन से शादी कर ली जो आज आज अरबों के मालिक हैं. शादी के बाद गायत्री ने फिल्म ही नहीं बल्कि ग्लैमर वर्ल्ड को पूरी तरह से टाटा-बाय-बाय कर दिया. इसके बाद वो लाइमलाइट से पूरी तरह दूर हो गईं और दर्शक भी उन्हें धीरे-धीरे भूल गए. 



गायत्री जोशी ने आज पूरी तरह से परिवार पर ही फोकस कर लिया है. उनके दो बच्चे हैं और वो परिवार का पूरा ध्यान ही रखती हैं और आलीशान जिंदगी जीती हैं. हालांकि फिल्मों में आने से पहले वो विज्ञापनों से भी जुड़ी रहीं और अपने करियर का आगाज उन्होंने वीडियो जॉकी के तौर पर किया था. लेकिन जब शाहरुख के अपोजिट फिल्म करने का मौका उन्हें मिला तो उन्होंने इसे हाथ से जाने नहीं दिया.


इटली में हुआ कार एक्सीडेंट
इस वक्त गायत्री जोशी इटली में हुए बेहद जानलेवा कार एक्सीडेंट को लेकर चर्चा में हैं. जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस एक्सीडेंट में 2 लोगों के जान जाने की भी खबर है लेकिन एक्ट्रेस और उनके पति दोनों ठीक हैं.