Gauri Khan ED Notice: शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान (Gauri Khan) को लेकर बड़ी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गौरी खान को ईडी ने नोटिस भेजा है. ये पूरा मामला करोड़ों रुपये के मनी लाउंड्रिंग का मामला बताया जा रहा है. ये कार्रवाई रियल एस्टेट कंपनी तुलसियानी ग्रुप घोटाले के सिलसिले में संबंधित है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तुलसियानी ग्रुप की ब्रांड एंबेसडर हैं गौरी
खास बात है कि गौरी खान तुलसियानी ग्रुप (Tulsiani Group) की ब्रांड एंबेसडर हैं. तुलसियानी ग्रुप पर 30 करोड़ के घोटाले का आरोप है. इस मामले में गौरी खान का बयान दर्ज करना जरूरी है. ईडी इस बात की जानकारी लेगी कि तुलसियानी ग्रुप ने गौरी खान को कितना पारिश्रमिक दिया था और उनके बीच क्या समझौता हुआ था. 


 



 


गौरी खान का बयान होगा दर्ज 
गौरी खान कथित आरोप का एक हिस्सा है इसलिए उनका बयान लिया जाएगा. ये तुलसियानी ग्रुप लखनऊ से है. इसलिए  ED लखनऊ ने ये नोटिस जारी किया है. मुंबई की लोकल यूनिट से नोटिस गौरी खान को दिया जाएगा. 


सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर हैं गौरी
शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की वाइफ गौरी खान (Gauri Khan) सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर हैं. गौरी ने कई बॉलीवुड सेलेब्स के घर और रेस्टोरेंट को डिजाइन किया है. हाल ही में अनन्या पांडे ने गौरी के साथ अपने ड्रीम हाउस के अंदर की फोटोज शेयर की थी और बताया था कि उनके घर का इंटीरियर डेकोरेशन गौरी ने किया. गौरी खान हाल ही में हसबैंड शाहरुख, बेटे अबराम और आर्यन के साथ सुहाना की फिल्म 'द आर्चीज' की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं. इन सभी ने एक से बढ़कर कैमरे पर पोज दिए. गौरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. यहां तक कि लगातार फोटोज भी शेयर करती हैं. जिसमें उनका स्टाइलिश लुक फैंस को काफी पसंद आता है.