अजय देवगन की आने वाली फिल्म का नाम है 'शैतान'. जिसमें उनके साथ आर माधवन नजर आने वाले हैं. ये फिल्म वशीकरण और काले जादू जैसे विषय पर बनी है. 'शैतान' का ट्रेलर लोगों की पहली पसंद बन चुका है. इस बीच एक इंटरव्यू में अजय देगवन ने काला जादू और सुपरनेचुरल शक्तियों को लेकर बातचीत की. उन्होंने हामी भरी की वह कहीं न कहीं इन चीजों में यकीन रखते हैं. बल्कि खुद कुछ चीजें फेस भी कर चुके हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'शैतान' के ट्रेलर लॉन्च के वक्त अजय देवगन ने बताया कि वह लंबे समय से इस तरह के प्रोजेक्ट पर काम करना चाहते हैं. वह पहले भी साल 2003 में 'भूत' फिल्म बना चुके हैं. उन्हें ये जॉनर बहुत पसंद है. काला जादू को वह अपना कल्चर बताते हैं. ऐसे में उन्होंने खुद के अनुभव को भी शयेर किया.


खुद फेस कर चुके हैं अजय देगवन
अजय देवगन ने कहा, 'मैंने सुपरनेचुरल चीजों को कई बार फेस किया है. जब भी हम कभी बाहर शूट करते हैं तब ऐसी चीजें ज्यादा फेस करने को मिली हैं. करियर के शुरुआत 10-12 सालों में तो बहुत कुछ ऐसा देखा है. मैं खुद ये सब महसूस कर चुका हूं.'


काला जादू पर अजय देगवन
अजय देवगन ने पूछा गया कि क्या वह काले जादू पर विश्वास करते हैं. तो उन्होंने कहा कि वह कई बार इसका अनुभव कर चुके हैं. ऐसे में वह ये तो नहीं कह सकते कि ये कितने सच होता हैं और कितने नहीं. मगर अजय देगवन ने एक किस्सा रखते हुए इस बात को सही ठहराया. उन्होंने कहा कि जब भी हम कभी बीमार पड़ते हैं या घर से निकले हैं तो बुरी नजर जैसी चीजें ही सबसे पहले हमारे मन में आती हैं. 


'शैतान' कब आ रही है
'शैतान' को 'क्वीन' डायरेक्टर विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं. अजय देगवन के अलावा फिल्म के विलेन आर माधवन बने हैं तो एक्टर की बीवी के रोल में ज्योतिका हैं.