Sharmila Tagore Rejected Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: मां-बेटे की जोड़ी सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर इस हफ्ते 'कॉफी विद करण' के सीजन 8 में शाही तड़का लगाने के लिए तैयार हैं. शर्मिला काले रंग की फ्लोरल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि सैफ काले सूट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं. इस शो में शर्मिला और सैफ ने कई बड़े खुलासे किए. शर्मिला टैगोर ने करण जौहर के शो में बताया कि उन्हें कैंसर हो गया. हालांकि, उन्होंने इसके बारे में अधिक जानकारी साझा करने से परहेज किया.

 

इस एपिसोड के दौरान करण जौहर ने खुलासा किया कि उन्होंने शर्मिला टैगोर को फिल्म में आलिया भट्ट की दादी की भूमिका की पेशकश की थी. यह किरदार आखिर में शबाना आजमी ने निभाया. इस चैट के दौरान शर्मिला ने खुलासा किया कि वह कैंसर से जूझ रही हैं.

 

करण जौहर की पहली पसंद थी शर्मिला टैगोर

करण जौहर ने सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर से कहा, ''मैंने शर्मिला जी को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी द्वारा निभाया गया किरदार ऑफर किया था. वह मेरी पहली पसंद थी. उस समय स्वास्थ्य कारणों से वह हां नहीं कह सकीं, लेकिन मुझे इसका अफसोस है.''

 


 

शर्मिला ने पहली बार की अपने कैंसर पर बात

इस पर शर्मिला टैगोर ने जवाब दिया, ''उस वक्त कोविड अपने पीक पर था. उस समय कोविड पर काबू नहीं था. वे वैक्सीन के बारे में नहीं जानते थे... हमें टीका नहीं लगाया गया था. तुम्हें पता है, मेरे कैंसर के बाद. इसलिए, वे नहीं चाहते थे कि मैं वह जोखिम उठाऊं.'' यह पहली बार है, जब शर्मिला ने कैंसर से अपनी लड़ाई का जिक्र किया.
 
कोविड के दौरान हुई थी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'

बता दें कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' मुख्य रूप से कोविड-19 लहर के दौरान शूट की गई थी. हालांकि, शर्मिला टैगोर फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकीं, लेकिन जब वह दिल्ली में थीं तो उनकी शबाना आजमी से मुलाकात हुई थी. उस समय शबाना ने अपने इंस्टाग्राम पर शर्मिला के साथ एक तस्वीर साझा की थी.

 


 

पटौदी हाउस में रहती हैं शर्मिला टैगोर

शर्मिला टैगोर अब पटौदी पैलेस में रह रही हैं. सैफ अली खान, करीना कपूर और सोहा अली खान अक्सर उनसे मिलने जाते हैं और परिवार के घर पर समय बिताते हैं. हाल ही में परिवार ने पटौदी पैलेस में तैमूर अली खान का जन्मदिन मनाया.