Sharmila Tagore reaction on saif-amrita wedding: सैफ अली खान पहले भी कॉफी विद करण में नजर आ चुके हैं. ये पहला मौका है जब वो मां शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore)  के साथ इस सेलेब्रिटी चैट शो में पहुंचे और लाइफ के कई दिलचस्प पहलुओं पर चर्चा की. सैफ के चाइल्डहुड, करियर के अलावा बात हुई सैफ और अमृता की शादी की भी और इस दौरान ये रिवील हुआ कि दोनों की शादी की खबर सुनकर मां शर्मिला टैगोर का क्या रिएक्शन था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टूट गया था मां का दिल
कॉफी विद करण 8 में पहुंचीं शर्मिला टैगोर ने पहली बार इसे लेकर बात की और बताया कि ये उनके लिए झटके की तरह था. शो में शर्मिला ने बताया कि वो किसी काम से जब मुंबई आई थी तो सैफ से भी मिलीं और इसी दौरान अपनी सीक्रेट वेडिंग की बात बताई जिसे सुनकर शर्मिला चुप हो गई थीं. उनके चेहरे का रंग बदल गया था. हालांकि बाद में उन्होंने अमृता से मिलने की इच्छा जाहिर की थी.



वहीं इसी पर आगे बात करते हुए सैफ अली खान ने रिवील किया कि तब उनकी मां ने उन्हें कहा था कि वो किसी के साथ हैं लेकिन उससे शादी ना करें. तब सैफ ने अचानक बता दिया था कि उन्होंने कल ही शादी की है. ये बात सुनकर शर्मिला काफी डर गई थीं और उन्होंने कहा था कि उन्हें काफी बुरा लगा है इस खबर से. सैफ के मुताबिक अमृता से उनकी सीक्रेट शादी ऐसी थी जैसे वो घर से भाग गए हों. 


1991 में शादी और 2004 में हुआ तलाक
सैफ ने जब शादी की उस वक्त वो 21 साल के थे. जबकि अमृता उनसे 12 साल बड़ी थीं और उनकी उम्र 33 साल थीं. ऐसे में दोनों के बीच उम्र का बड़ा फासला था. इतनी ही नहीं अमृता उस वक्त एक सुपरस्टार थीं तो वहीं सैफ स्ट्रगलर. हालांकि शादी के बाद अमृता ने धीरे धीरे एक्टिंग से दूरी बना ली और सैफ को काफी सपोर्ट किया. नतीजा सैफ इंडस्ट्री के जाने माने स्टार बन गए. लेकिन फिर कुछ सालों के बाद दोनों के बीच किन्हीं बातो को लेकर ऐसा विवाद बढ़ा कि नौबत तलाक तक आ पहुंची. 2004 में अमृता और सैफ के रास्ते अलग हो गए.