Shehnaz Gill Birthday Video: शहनाज कौर गिल. आज यह नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं है. बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद से एक्ट्रेस लगातार ग्रो कर रही हैं. शहनाज के फैंस उनके साथ शुरुआत से खड़े हुए हैं. आज एक्ट्रेस का बर्थडे है. ऐसे में ढेर सारे फैंस उनसे मिलने पहुंचे. हमेशा की तरह शहनाज ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया. शहनाज और उनके फैंस का प्यार दिखाता यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. आप भी देखिए एक्ट्रेस का खास बर्थडे सेलिब्रेशन. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहनाज ने फैंस के साथ मनाया बर्थडे


बॉलीवुड सितारों के बर्थडे का दिन फैंस के लिए भी बहुत खास होता है. खासतौर पर कुछ सितारों के बर्थडे पर ढेर सारी फैंस की भीड़ जरूर उमड़ती है. इस सितारों की लिस्ट में शहनाज गिल का नाम भी शामिल है. उनके बर्थडे पर ढेर सारे फैंस मिलने के लिए चंडीगढ़ पहुंचे. लंबे इंतजार के बात शहनाज भी सभी से मिलने बाहर आईं. एक्ट्रेस को देख सभी खुशी से झूम उठे. वीडियो में लोग केक के साथ-साथ गिफ्ट लिए भी दिखाई दे रहे हैं. 



शहनाज ने काटा फैंस के साथ केक


फैंस का प्यार देख शहनाज भी उनको खुश करने का मौका नहीं छोड़ती हैं. एक्ट्रेस के लिए लोग केक लेकर पहुंचे, तो उन्होंने सभी लोगों के साथ मिलकर केक काटा. भीड़ में सभी लोग शहनाज के साथ सेल्फी लेते दिखाई दे रही हैं और वो बहुत ही सब्र के साथ सबके साथ डील कर रही हैं. 



शहनाज की फैन आर्मी है बहुत बड़ी


इस बात में कोई शक नहीं है कि शहनाज के फैंस की लिस्ट बहुत बड़ी है. पहले भी ऐसे कई वीडियोज सामने आ चुके हैं, जिनमें फैंस शहनाज के लिए दीवाने हुए दिखाई देते हैं. कुछ फैंस तो एक्ट्रेस से मिलकर रोने तक लग जाते हैं.