Shehnaaz Gill: शहनाज गिल फैंस के साथ अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं. इन दिनों वो ट्रिप का मजा ले रही हैं. ऐसे में शहनाज पहाड़ों के ढेर सारे पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. कुछ देर पहले उन्होंने एक बार फिर मस्ती करते हुए कुछ वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की. वीडियो में शहनाज का डांस देख फैंस फिदा हो गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहाड़ों पर मस्ती कर रही हैं शहनाज गिल


शहनाज इन दिनों छुट्टियों का आनंद ले रही हैं. एक्ट्रेस काम से दूरी बनाकर मी-टाइम का मजा ले रही हैं. ऐसे में वो फैंस के साथ भी पहाड़ों से जुड़े अलग-अलग पोस्ट शेयर कर रही हैं. कुछ देर पहले उन्होंने एक बार फिर मस्ती करते हुए कुछ पलों की तस्वीरें लोगों के साथ शेयर की हैं. 



करीना कपूर के नक्शेकदम पर इब्राहिम अली खान का इंस्टाग्राम डेब्यू, पलक तिवारी समेत इन 41 लोगों को किया फॉलो


एक्ट्रेस का डांस देख फैंस फिदा 


बता दें कि शहनाज वीडियो में मस्ती वाले मूड में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस का डांस देख फैंस फिदा हो गए हैं. पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जमकर तारीफ हो रही है. कोई उन्हें खूबसूरत तो कोई क्यूट बताता दिख रहा है. 


शहनाज के वीडियोज छाए


शहनाज को इंस्टाग्राम पर 17 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. ऐसे में उनके वीडियोज इंस्टाग्राम पर छा गए हैं.शहनाज के ट्रिप के वीडियो पर भी 14 मिलियन व्यूज आए हैं. 


Jimmy Shiergill को गुलजार की 'माचिस' के लिए मिले थे इतने हजार? 'मोहब्बतें' तक लेते थे पेरेंट्स से पैसे



शहनाज का वर्कफ्रंट


शहनाज को फैंस जल्द ही वरुण शर्मा के साथ 'सब फर्स्ट क्लास' में देखेंगे. बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्देशित यह फिल्म बहुत जबरदस्त होने वाली है. जनवरी में फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई थी. इसके अलावा हाल ही में शहनाज का 'धूप लगदी' गाना भी रिलीज हुआ था, जिसे लोगों का बहुत प्यार मिला.