UT 69 Raj Kundra Film Trailer: अश्लील फिल्मों को बनाने के आरोप में राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लंबे वक्त तक जेल की हवा खानी पड़ी थी.अब इसी जेल ही हवा खाने और वहां तक पहुंचने और वहां किस तरह के हालातों में राज कुंद्रा ने एक-एक पल काटा, इसकी कहानी राज कुंद्रा लेकर आए हैं. इस फिल्म के ट्रेलर में उन सभी चीजों का जिक्र हुआ है जिसे लेकर राज कुंद्रा का नाम काफी उछला था. ये ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेल में हुई हालत खराब
इस फिल्म के ट्रेलर में राज कुंद्रा पर लगे एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप, उसके बाद जेल में गुजारी उनकी जिंदगी की झलक दिखाई गई है. इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में राज कुंद्रा जेल जाते हैं और फिर वहां पर उनके साथ पुलिसवालों और कैदियों के साथ कैसा बर्ताव होता है.


 



 


शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया ट्रेलर
शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की फिल्म का ट्रेलर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ ही ऐसा कैप्शन लिखा है- 'ऑल द बेस्ट, कुकी. आप एक बहादुर इंसान है. मैं आपकी इस बात की सबसे ज्यादा तारीफ करती हूं. यहां आपकी हिम्मत और पॉजीटिविटी है.' 


2001 में गए थे जेल 
राज कुंद्रा साल 2001 में अश्लील फिल्म बनाने का आरोप लगा था. उस पर हॉटशॉट्स नाम के एक ऐप के जरिए अश्लील फिल्मों को डिस्ट्रीब्यूट और प्रोड्यूस करने का आरोप लगा था. इसके बाद मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा ने गिरफ्तार कर लिया था. कुछ महीने जेल की हवा खाने के बाद बेल पर बाहर आ गए थे. आपको बता दें, इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से कुछ दिन पहले राज कुंद्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी. जिसमें उऐनके साथ फराह खान और मुनव्वर फारुकी भी साथ दिखे थे.