Shilpa Shetty Raj Kundra: राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से जुड़ी बड़ी खबर है. ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) की 97 करोड़ की संपत्ति अटैच की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईडी ने कुंद्रा की जिन प्रॉपर्टीज को अटैच किया है उसमें शिल्पा का जुहू वाला फ्लैट भी शामिल है. ये कार्रवाई कारोबारियों के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट यानी के तहत की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन सी संपत्ति हुई अचैट
ईडी के जारी बयान के मुताबिक- ' राज कुंद्रा की चल और अचल संपत्ति को अटैच किया है जिसकी कीमत कुल 97.79 करोड़ है. इसमें PMLA, 2002 एक्ट के तहत राज कुंद्रा का जुहू वाला फ्लैट जो शिल्पा शेट्टी के नाम है उसे अटैच किया गया है. इसके साथ ही पुणे में स्थित बंगले और राज कुंद्रा के नाम पर जो शेयर हैं उन्हें भी अटैच किया गया.'


 



 


 



 


तलाक के बाद करोड़ों के इस घर में रहती हैं करिश्मा कपूर, देखिए Inside Photos


क्यों लिया गया ये एक्शन?
ईडी द्वारा ये एक्शन मनी लॉन्ड्रिंग केस की वजह से लिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईडी ने महाराष्ट्र पुलिस और दिल्ली पुलिस की तरफ से वन वेरिएबल टेक प्राइवेट लिमिटेड और आरोपी दिवंगत अमित भारद्वाज, विवेक भारद्वाज, सिम्पी भारद्वाज और महेंद्र भारद्वाज सहित अन्य लोगों के खिलाफ जांच शुरू की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इन पर आरोप है कि इन्होंने बिटकॉइन्स के रूप में लोगों से बड़ा फंड लिया था और हर महीने 10 फीसदी वापस करने का वादा किया था.