Sidharth still Misses ex girlfriend Alia Bhatt Cat: एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ अपने फिल्मी करिअर की शुरुआत की थी. काफी समय तक ये खबरें आ रही थीं कि आलिया और सिद्धार्थ (Alia Sidharth) एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे. वैसे तो अब आलिया की शादी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से हो चुकी है और सिद्धार्थ भी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को डेट कर रहे हैं, लेकिन सिद्धार्थ ने बताया कि रिलेशनशिप में होने के बाद भी वो अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड आलिया की एक चीज मिस करते हैं.. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Sidharth ने पर्सनल लाइफ पर खुलकर की बात 


हाल ही में, सिद्धार्थ एक्टर विक्की कौशल (Sidharth Malhotra Vicky Kaushal) के साथ कॉफी विद करण (Koffee with Karan) के लेटेस्ट एपिसोड में नजर आए थे. इस एपिसोड में सिद्धार्थ ने एक्सेप्ट किया कि वो एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को डेट कर रहे हैं. एपिसोड के दौरान सिद्धार्थ ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के बारे में भी बात की. 


एक्स-गर्लफ्रेंड Alia की इस चीज को मिस करते हैं Sidharth 


एपिसोड के मशहूर रैपिड फायर राउंड में होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने सिद्धार्थ से पूछा कि उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड की वो ऐसी कौन सी चीज है जिसे सिड आज भी मिस करते हैं. इसपर सिद्धार्थ ने तुरंत ही बोला कि वो अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड की बिल्ली को मिस करते हैं. इस बात से क्लियर हो गया कि सिद्धार्थ जिस एक्स-गर्लफ्रेंड की बात कर रहे हैं वो रणबीर कपूर की पत्नी, प्रेग्नेंट आलिया भट्ट (Pregnant Alia Bhatt) हैं क्योंकि आलिया ही है जिनके पास 'एडवर्ड' नाम की एक सफेद रंग की बिल्ली है.   



जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं Sid-Kiara 


कॉफी विद करण के इस एपिसोड में कियारा भी एक एवी के जरिए एपिसोड का हिस्सा बनीं जिसमें उन्होंने कहा कि वो शादी करने के लिए तैयार हैं. सिद्धार्थ की बातों से भी ऐसा लग रहा था कि वो जल्द अपनी गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों ही एक्टर्स ने अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म कर दिया है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.