Sholay Film Sceening: 15 अगस्त को 'शोले' (Sholay) फिल्म को रिलीज हुए 49 साल हो गए हैं. इस फिल्म में जहां जय और वीरू की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था तो वहीं पर्दे के पीछे सलीम-जावेद की जोड़ी को खूब प्यार मिला था. अब कई दशकों बाद सलीम-जावेद के मैजिक को दोबारा पर्दे पर दिखाया जा रहा है जिसकी स्क्रीनिंग मुंबई में 31 अगस्त को होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टाइगर बेबी फिल्म्स ने किया ऐलान
इस स्पेशल स्क्रीनिंग का ऐलान 'टाइगर बेबी फिल्म्स' ने सोशल मीडिया पर किया. इस स्क्रीनिंग के ऐलान को लेकर छोटा सा वीडियो शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा- 'सलीम-जावेद के जादू को 50 साल बाद एक बार फिर से स्क्रीन पर देखिए 31 अगस्त को. बुकिंग कल से ओपन हो जाएगी. मुंबई में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रीगल सिनेमा में होगी.' इस ऐलान के साथ ही फैंस काफी एक्साइटेड हैं. खास बात है कि कई पुरानी फिल्मों को थियेटर में 30 अगस्त से 5 अगस्त के बीच रिलीज किया जा रहा है. 


 



100 दिन बाद बॉक्स ऑफिस पर आ रही इस साल की सबसे बड़ी सूनामी, इन 2 में होगा महा-मुकाबला


रमेश सिप्पी और सलीम-जावेद अटेंड करेंगे स्क्रीनिंग
50 साल बाद फिल्म को दोबारा थियेटर में रिलीज किया जा रहा है. इस खास मौके पर फिल्म के डायरेक्टर रमेश सिप्पी और राइटर सलीम-जावेद इस स्क्रीनिंग को अटेंड करेंगे. शोले फिल्म की कहानी गांव रामगढ़ की है जिसमें ठाकुर बलदेव सिंह का रोल संजीव कुमार ने निभाया है. जो गब्बर से अपने बच्चों की मौत का बदला लेता है. फिल्म में गब्बर के रोल अमजद खान ने निभाया है. फिल्म की कहानी और डायलॉग इतने ज्यादा दमदार है कि लोग आज भी इस फिल्म के डायलॉग को दोहराते हैं. वहीं फिल्म में जया बच्चन और हेमा मालिनी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र लीड रोल में है. जब ये फिल्म 1975 में रिलीज हुई थी तो बॉक्स ऑफिस पर गदर काट दिया था.