Shraddha Kapoor: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में श्रद्धा कपूर का नाम टॉप पर आता है. वो बिना मेकअप और हर लुक में खूबसूरत दिखती हैं. 37 साल की उम्र में भी श्रद्धा की स्किन बहुत क्लीन और क्लियर दिखती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान सेल्फ केयर और फिटनेस के बारे में बात की. आइए जानते हैं एक्ट्रेस की ग्लोइंग स्किन के पीछे का राज.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रद्धा कपूर ने बताया सेल्फ केयर क्यों है जरूरी


हाल ही में श्रद्धा कपूर ने इंडिया टुडे को इंटरव्यू दिया. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपना रूटीन शेयर किया. एक्ट्रेस ने बताया कि अब जितना भी हो पाए वो सेल्फ केयर पर फोकस करती हैं. एक्ट्रेस कहती हैं उन्होंने हाल ही में नींद की जरूरत को भी समझा. श्रद्धा इन दिनों मेडिटेशन भी कर रही हैं. वो कहती हैं कि मैं घंटों तक मेडीटेशन नहीं करती. पर जब भी समय मिलता है कोशिश करती हूं. उन्होंने बताया कि वो जिस दिन भी मेडिटेशन करती हैं, उन्हें बहुत अलग महसूस होता है. 


सोनाक्षी सिन्हा ने सूट पहन दिखाया रॉयल लुक, 36 साल की उम्र में दिखती हैं धांसू, देखें ग्लैमरस Photos



एक्ट्रेस ने बताया अपना ब्यूटी सीक्रेट


बातचीत के दौरान श्रद्धा कपूर अपने मॉर्निंग रूटीन के बारे में भी बात करती हैं. वो कहती हैं, 'मैं सुबह उठकर योग करती हूं, चेहरा क्लीन कर मॉइस्चराइजर और सनस्क्रीन लगाती हूं.' इससे एक्ट्रेस की स्किन साफ और हाइड्रेट रहती है. वो कहती हैं कि काम की वजह से रोजाना रूटीन सेम नहीं रहता, लेकिन वो स्किन का ख्याल जरूर रखती हैं. 



89 मिलियन फैंस


बता दें कि श्रद्धा का एक अलग फैन बेस है. एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 89 मिलियन फैंस फॉलो करते हैं. एक्ट्रेस पैपराजी के साथ भी बहुत खास बोंड शेयर करती हैं. 


अरिजीत सिंह ने कॉन्सर्ट में क्यों कहा पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को 'सॉरी'? Video देख जानें वजह


किस फिल्म में आएंगी नजर? 


श्रद्धा कपूर को फैंस 'स्त्री 2' में देखेंगे. इसके अलावा एक्ट्रेस अलग-अलग इवेंट में भी पहुंचती हैं. साथ ही विज्ञापन का हिस्सा बन भी कमाई करती हैं.