Shweta Bachchan and Abhishek Bachchan: दूसरे भाई-बहनों की तरह अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन भी तब बहस और लड़ाई करते थे, जब उनके माता-पिता (अमिताभ बच्चन और जया बच्चन) घर से दूर होते थे. हाल ही में श्वेता बच्चन ने खुलासा किया कि एक बार तो झगड़े के दौरान अभिषेक ने उनके बाल भी काट दिए थे, जिसके बाद उन्हें वैसे ही बालों के साथ स्कूल जाना पड़ा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नव्या नंदा नवेली (Navya Naveli Nanda) के पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' के लेटेस्ट एपिसोड में उन्होंने अपने मामा अभिषेक बच्चन (Shweta Bachchan) द्वारा उनके बालों को काटने की याद को ताजा किया. तब नव्या की मां श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने सिर हिलाकर सहमति व्यक्त की और इस घटना को स्वीकार किया. श्वेता ने कहा, ''उसने इन्हें काट दिया था." तब जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने हंसते हुए बताया कि अभिषेक ने श्वेता के सिर के ठीक बीच से बाल काटे थे.


माता-पिता बाहर थे, तब हुआ अभिषेक-श्वेता का झगड़ा
यह बताते हुए कि अभिषेक बच्चन ने ऐसा क्यों किया था, श्वेता बच्चन ने नव्या को बताया कि जब उनके माता-पिता एक रात बाहर थे, तो उनके बीच झगड़ा हो गया था. किसी तरह अभिषेक कैंची ढूंढने में कामयाब रहे और उन्होंने बिना सोचे-समझे उनके बाल काट दिए. इसके बाद उन्हें ऐसे ही अजीब कटे हुए बालों में स्कूल जाना पड़ा था. उनकी नानी श्वेता के बालों को स्टाइल करने के लिए पिन का इस्तेमाल करती थीं. 



झगड़े में अभिषेक ने काट दिए थे श्वेता के बाल
श्वेता बच्चन ने कहा, ''हमारा झगड़ा हुआ था. रात को माता-पिता बाहर थे और हमारे बीच किसी तरह की बहस हुई. मुझे नहीं पता कि उसे कैंची कैसे मिली, और उसने मेरे बाल पकड़ लिए और बस... मुझे उसी के साथ स्कूल जाना पड़ा. नानी मेरे बालों में पिन लगाती थीं.''


नानी करती थीं श्वेता के बालों को सेट
श्वेता बच्चन ने यह भी बताया कि उनकी मां जया बच्चन स्कूल जाने से पहले हर सुबह उनके बाल संवारती थीं. हालांकि, अगर वह अपना सिर हिलाती थीं, जब उनकी मां उनके बाल बना रही थी, तो उन्हें डांट पड़ती थी. उन्होंने कहा, ''स्कूल जाने से पहले रोज सुबह नानी मेरे बाल संवारती थीं. मेरे सिर पर कंघी से बहुत वार होते थे. बार-बार सुनना पड़ा था- 'सीधे बैठो, सीधे बैठो.' मेरे बालों को कसकर बांधा जाता था और फिर वह लूप हेयरस्टाइल.''