Siddharth Anand Fighter Movie: सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है. क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस से तारीफें बटोरने के बाद ऋतिक और दीपिका की फिल्म एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बन गई है. 'फाइटर' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां डायरेक्टर ने फिल्म के सीक्वल को लेकर अपना प्लान बताया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या ऋतिक संग फाइटर का बनेगा सीक्वल?


'फाइटर' डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने हाल ही में पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है. जहां डायरेक्टर ने 'फाइटर' के सीक्वल के प्लान वाले सवाल पर रिएक्ट करते हुए कहा- 'हां, यह ऑडियंस फैसला करेगी. अभी देखते हैं अभी तीन ही दिन हुए हैं.' साथ ही सिद्धार्थ ने कहा- 'मुझे लगता है कि ऑडियंस का प्यार डिसाइड करेगा कि हम क्या करते हैं और हम फाइटर 2 एक बड़ी कहानी बनाकर खूब खुशी होगी. हमारे पास बेहतरीन आइडिया हैं जिसे हम दिखाना चाहते हैं.'


सीक्वल बनाने के लिए एक्साइटेड नहीं रहते सिद्धार्थ आनंद!


सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand Fighter) ने अपने इंटरव्यू में कहा- ऐसे तो मैं पार्ट 2 बनाने में कभी एक्साइटेड नहीं होता हूं. मैं शायद उन कुछ डायरेक्टर्स में से एक हूं, जिन्होंने अभी तक कोई सीक्वल नहीं बनाया है. इस देश में हर डायरेक्टर या इस देश के टॉप डायरेक्टर्स में से एक सभी सीक्वल बना चुके हैं. कोई भी ऐसा नहीं है जिन्होंने सीक्वल नहीं बनाया हो. शायद मैं एक ऐसा हूं जिसने सीक्वल नहीं बनाया और मैं कहना चाहूंगा कि मैं अभी तक सीक्वल बनाना भी नहीं चाहता हूं. साथ ही सिद्धार्थ ने कहा कि कभी भी ना नहीं कहना चाहिए.