Sidharth Kiara after Wedding for the first time: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने राजस्थान में 7 फरवरी, 2023 को शादी की जिसके बाद कपल ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी भी रखी. सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं और उनकी शादी की फोटोज को आज भी लोग देखते नहीं थक रहे हैं. सिद्धार्थ और कियारा की शादी की फोटोज से आगे बढ़ें क्योंकि कुछ देर पहले ही इस शादीशुदा कपल को पहली बार, शादी के बाद एक इवेंट के लिए देखा गया. सिद्धार्थ और कियारा को एक साथ इवेंट के लिए देखकर लोग उनके दीवाने हो गए और उनके खूबसूरत लुक्स से नजरें नहीं हटा पा रहे थे! आप भी देखें, शादी के बाद पहली बार काम के लिए दोनों साथ में कैसे लग रहे थे...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी के बाद पहली बार एक साथ नजर आए Sidharth-Kiara


शादी के बाद, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक साथ एक अवॉर्ड फंक्शन के लिए स्पॉट किये गए. सिद्धार्थ और कियारा ने एक साथ तो एंट्री नहीं ली लेकिन दोनों एक ही इवेंट के रेड कार्पेट पर नजर आए. सिद्धार्थ और कियारा, दोनों ही इस इवेंट के लिए बहुत अच्छे से तैयर होकर आए थे और बेहद खूबसूरत लग रहे थे. 



खूबसूरत साड़ी में एक्ट्रेस ने जीत लिया दिल!


जहां सिद्धार्थ ब्लैक शर्ट, पैंट और ग्रे कोट में बेहद हैंडसम लग रहे थे, कियारा भी बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं और उनसे नजरें हटाना लोगों के लिए मुश्किल हो गया. कियारा ने पीली रंग की एक साड़ी पहनी थी और माथे पर बिंदी भी लगा रखी थी. उनके बाल खुले थे और वो बहुत प्यारी लग रही थीं. कई फैंस को कियारा के इस लुक में सिंदूर और मंगलसूत्र की कमी लगी लेकिन इसके बावजूद सभी को वो काफी सुंदर लगीं. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे