नई दिल्ली: टेलीविजन की दुनिया के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' अपने फिनाले के बिलकुल करीब आ चुका है. सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड तक लोगों के बीच विनर को लेकर बातें चल रही हैं. बिग बॉस विनर (Bigg Boss Winner) को लेकर सब अपने-अपने कयास लगा रहे हैं. वहीं अब एक ऐसी चौंकाने वाली बात सामने आई है जिससे बिग बॉस फैंस को बड़ा झटका लग सकता है. क्योंकि शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा (Shera) ने 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के विनर के नाम को लेकर एक बड़ा ऐलान कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में सलमान खान ने जमकर माहौल बनाया तो वहीं 25 साल से उनके बॉडीगार्ड शेरा ने अपनी पसंद से बिग बॉस विनर का नाम ही बता दिया है. सोशल मीडिया यूजर्स की तरह  सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ही शेरा के पसंदीदा कंटेस्टेंट रहे हैं. 



सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के फैन पेज के अनुसार शेरा ने बिग बॉस विनर के बारे में कहा है, 'सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) मेरा पसंदीदा है. अगर मैं किसी लड़की या महिला के पास उनका पसंदीदा कंटेस्टेंट पूछूं तो वह सिद्धार्थ शुक्ला का ही नाम लेंगी. दर्शकों के मुताबिक, सिद्धार्थ को हरा पाना नामुमकिन है.' 


अब शेरा का यह बयान सामने आने के बाद से सिद्धार्थ के फैंस के पैर जमीन पर नहीं पड़ रहे. वहीं उनके विरोधियों की बात करें तो वह इसे फेक बता रहे हैं. खैर सच जो भी हो लेकिन इस पोस्ट के सामने आने के बाद से थोड़ा तहलका तो जरूर मचा है. बाकी ये फेक है या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा. 


'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के बारे में आपको बता दें कि घर में अब सिर्फ सात खिलाड़ी बाक हैं, जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), रश्मि देसाई (Rashami Desai), आरती सिंह (Aarti Singh), आसिम रियाज (Asim Riaz), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) शामिल हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें