Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में लीगल मैरिज की थी. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), दूसरे धर्म में शादी करने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं. लोग एक्ट्रेस को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. इन्हीं सब के बीच सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) शादी के बाद पहली बार बीती देर रात स्पॉट हुए. इस दौरान एक्ट्रेस के लुक से ज्यादा सोनाक्षी सिन्हा की शादी से जुड़ी हुई एक खास चीज ने लोगों का ध्यान खींचा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी के बाद पहली बार नजर आए सोनाक्षी-जहीर


सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Video) और जहीर इकबाल बीती देर रात मुंबई के बांद्रा में कैजुअल अवतार में स्पॉट हुए. वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा ने व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ ओपन बटन शर्ट और लूज डेनिम्स कैरी किए थे. सोनाक्षी ने लाइट टोन मेकअप के साथ बालों को जूड़ा में स्टाइल करके अपना लुक कंपलीट किया था. तो वहीं सोनाक्षी के पति जहीर इकबाल ग्रे कलर की टी-शर्ट और लाइट ब्लू डेनिम्स में डैशिंग अंदाज में नजर आए. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने पैप्स को स्माइल के साथ खूब पोज भी दिए. लेकिन इस दौरान लोगों की नजर सबसे ज्यादा एक्ट्रेस की एंगेजमेंट रिंग पर टिकी रही.  



क्या नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या संग तलाक किया कंफर्म? अब बोलीं- 'ईश्वर आपकी जिंदगी से परेशानी नहीं...' 


दूसरे धर्म में शादी पर जमकर ट्रोल हो रहीं सोनाक्षी


सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Marriage) ने करीब 7 साल जहीर इकबाल को डेट करने के बाद जून में शादी की थी. सोनाक्षी और जहीर की शादी की खबरें जबसे सामने आई हैं, तभी से एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. जिसपर एक्ट्रेस ने तो सामने आकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है. लेकिन सोनाक्षी के पिता यानी दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा कई बार इसपर बोल चुके हैं. हाल ही में शत्रुघ्न ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां दिग्गज एक्टर और पॉलिटिशियन ने साफ तौर पर कहा है कि यह पहली बार नहीं हुआ जब ऐसे शादी हुई है. हमारी फैमिली के खिलाफ जहरीला कैंपेन चलाया जा रहा है. शत्रुघ्न ने साथ ही कहा कि वह क्लियर कर देना चाहते हैं कि वह अपने परिवार पर अटैक को बर्दाश नहीं करेंगे. 


सोनाक्षी के बाद अब शादी में बेटे लव के न आने पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, बोलें- 'परिवार में मतभेद...'