Sonakshi Sinha on Life After Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से लीगल मैरिज की थी. शादी के बाद कपल ने फ्रेंड्स और फैमिली के लिए ग्रैंड रिसेप्शन दिया था, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. खुशी के बीच सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को दूसरे धर्म में शादी करने के लिए खूब ट्रोल भी किया. लेकिन एक्ट्रेस ने इन सबको नजरअंदाज कर अपनी खुशी को चुना. वहीं अब सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर संग शादी पर अपना पहला रिएक्शन दे दिया है. चलिए, यहां जानते हैं आखिर सोनाक्षी ने जहीर (Zaheer Iqbal) संग शादी पर क्या कहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या सोनाक्षी की शादी के बाद बदल गई है जिंदगी?


सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Marriage) ने हाल ही में जूम टीवी से बातचीत की है, जहां एक्ट्रेस ने शादी के बाद बदली जिंदगी के सवाल पर कहा कि यह इससे बेहतर नहीं रही है. साथ ही सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- इसकी खूबसूरती यह है कि मैं पहले जैसा ही महसूस कर रही हूं. मैं अपनी जिंदगी से खुश हूं कि यह शादी से पहले एकदम सेट थी और अब मैं वापिस आ गई हूं. मैं काम पर लौटकर बहुत खुश हूं. 


सोनाक्षी-जहीर ने ट्रोलिंग से बचने के लिए उठाया था ये कदम


सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Sonakshi-Zaheer) ने जब अपनी शादी की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं. तब कपल ने फोटोज के कमेंट्स को स्विच ऑफ कर दिया था, जिससे कि कोई नेगेटिव कमेंट उनकी खुशियों के बीच ना आ सके. सोनाक्षी और जहीर की वेडिंग की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हुई थीं.   



चेहरे पर नूर, गले में हार...मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण ने साड़ी में दिखाया देसी अवतार; बेबी बंप फ्लॉन्ट कर यूं बनाया दीवाना 


सोनाक्षी सिन्हा का वर्कफ्रंट 


सोनाभी सिन्हा (Sonakshi Sinha Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्दी ही हॉरर कॉमेडी फिल्म 'काकूड़ा' में नजर आने वाली हैं. सोनाक्षी और रितेश देशमुख की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर स्ट्रीम होगी. 


VIDEO: अंबानी परिवार के जश्न में Salman Khan ने जमाया रंग, दूल्हे राजा अनंत के साथ खूब थिरकते आए नजर