Sonali Bendre: एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में जी5 के न्यूजरूम ड्रामा 'द ब्रोकन न्यूज' के साथ लंबे वक्त के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है. जब से सोनाली बेंद्रे को कैंसर हुआ है, तब से वह शोबिज की दुनिया से दूर ही रहती हैं. ऐसा नहीं हैं कि वह पूरी तरह के ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कह चुकी हैं, लेकिन अब वह चुनिंदा और कम काम कर रही हैं. हाल ही में सोनाली बेंद्रे ने एक इंटरव्यू में अपने कैंसर डायग्नोसिस, रिएक्शन, और इलाज के बारे में खुलकर बात की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से बात करते हुए कैंसर (Cancer) को लेकर बात की. सोनाली ने बताया कि जब उन्हें अपने कैंसर के बारे में पता चला तो पहले तो उन्हें लगा कि यह एक बुरा सपना है. सोनाली बेंद्रे ने कहा, ''जब मुझे अपने कैंसर के बारे में पता चला तो मेरे मन में सबसा पहला ख्याल आया- 'मैं क्यों?' मैं यह सोचकर जाग जाती था कि यह सब एक बुरा सपना था; मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा था कि मेरे साथ ऐसा हो सकता है.'' 


Diljit Dosanjh वैंकूवर स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर, कनाडा में रच दिया इतिहास


'मैं क्यों नहीं?' सोचने से मिली बहुत मदद
लेकिन यही वह समय था, जब सोनाली ने दुनिया को दूसरी नजर से देखने के बारे में सोचा. उन्होंने आगे कहा, '''मैं ही क्यों?' के बजाय मैंने पूछना शुरू कर दिया, 'मैं क्यों नहीं?'' सोनाली बेंद्रे ने कहा कि वह आभारी हैं कि उनके करीबी लोग इस बीमारी से प्रभावित नहीं हुए. सोनाली ने बताया कि इस खतरनाक बीमारी से निपटने के लिए अपनी ताकत को एकजुट करना चाहिए.


Dharmendra को हुआ पछतावा! शेयर की पिता और बेटे सनी देओल के साथ फोटो, लिखा- 'काश! मां बाप को...'

सोनाली बेंद्रे को था स्टेज फोर मेटास्टेटिक कैंसर
सोनाली बेंद्रे ने कहा, ''मेरे पास बेस्ट अस्पतालों में जाने के लिए रिसॉर्स थे, और इसमें मेरी मदद करने के लिए मेरा सपोर्ट सिस्टम भी थ. 'मैं क्यों नहीं?' पूछना शुरू करने से मुझे इलाज शुरू करवाने में बहुत मदद मिली.'' बता दें कि 2018 में सोनाली बेंद्रे को स्टेज फोर मेटास्टेटिक कैंसर का पता चला था. एक्ट्रेस ने इलाज के लिए अपना बेस न्यूयॉर्क को बनाया और वहीं शिफ्ट हो गईं. 2021 में कैंसर फ्री होने तक उनका इलाज वहीं चला. ठीक होने के बाद से सोनाली बेंद्रे ने सक्रिय रूप से कैंसर के बारे में जागरुकता फैलानी शुरू की.



'ब्रोकन न्यूज' सीजन-2 में आएंगी नजर
बता दें कि सोनाली बेंद्रे 'ब्रोकन न्यूज' के सेकेंड सीजन में नजर आएंगी. जी5 पर 3 मई से स्ट्रीम होने वाली इस सीरीज में सोनाली बेंद्रे के साथ श्रिया पिलगांवकर और जयदीप अहलावत भी हैं.