Sonu Sood Movies: अक्षय कुमार, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, शाहरुख खान समेत कई बॉलीवुड सितारे हैं, जो जरूरतमंदों की मदद करने से कभी पीछे नहीं हटते हैं. लेकिन आज हम जिस एक्टर की बात करने जा रहे हैं, उसने कोविड के दिनों में साबित कर दिया था कि वह रील ही नहीं, बल्कि रियल लाइफ हीरो हैं. यह एक्टर जितने सख्त ऑनस्क्रीन दिखाई देते हैं, उतने ही फैमिली को प्यार करने वाले और मां को सम्मान देने वाले हैं. जी हां...इस एक्टर ने आज भी अपनी गुजरीं मां की चिठ्ठियों को संभालकर रखा है और उन्हें मोटिवेशन के लिए पढ़ते हैं. हम यहां और किसी की नहीं बल्कि सोनू सूद की बात कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोटिवेशन के लिए मां चिठ्ठियों को पढ़ते हैं सोनू सूद!


फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले सोनू सूद अपनी मां के बहुत करीब थे, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं. सोनू सूद अपनी मां की चिठ्ठियों को आज भी संभालकर रखते हैं और उन्हें मोटिवेशन के लिए अक्सर पढ़ते हैं. सोनू सूद आज में विश्वास रखने वाले और उसे बेहतर बनाने वाले एक्टर्स में से एक हैं. 


अपनी दरियादिली के लिए हैं मशहूर


सोनू सूद अपनी दरियादिली के लिए फैंस के बीच में खूब मशहूर हैं. कोविड के दिनों में सोनू सूद ने अनगिनत लोगों की मदद की थी. सिर्फ कोविड ही नहीं, अब भी एक्टर जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं.  


पिता ने प्रॉपर्टी, मां ने बेची ज्वेलरी, बचपन में हुआ शोषण; शाहरुख खान के साथ काम कर चुका ये स्टार है आज करोड़ों का मालिक 


नेक काम करने वालों का साथ देते हैं सोनू सूद


सोनू सूद नेक काम करने वालों का भी साथ देते हैं. हाल ही में सोशल वर्कर और डॉक्टर शबीन अहसान (जो एक साइकलोजिस्ट, मोटिवेशनल स्पीकर, सोशल हेल्थ इंफ्लुएंसर, फ्लैन्थ्रोफिस्ट और बिजनेसवुमेन हैं) उन्होंने जर्नलिस्ट फरीदून शहरयार को एक्टर और सोशल वर्कर सोनू सूद संग हुई बातचीत के बारे में बताया है. डॉ. शबीन ने अपनी बातचीत में सोनू सूद और उनकी मां के कनेक्शन के बारे में बताया. डॉ. शबीन का कहना है कि सोनू सूद ने उनसे कहा था- 'शबीन, आपके इस नेक काम में मैं आपके साथ हूं.' 


'नींद नहीं आती...', दूसरे धर्म में शादी के बाद ट्रोलिंग के बीच ये क्या बोल गईं सोनाक्षी सिन्हा? जानें माजरा