SS Rajamouli on Baahubali: 'बाहुबली' (Baahubali) फिल्म ने सिनेमाजगत में ऐसी छाप छोड़ी है कि उसकी बराबरी करना किसी भी फिल्म के लिए मुश्किल सा लगता है. फिल्म की दमदार कहानी, पिक्चराइजेशन, ग्राफिक्स और जबरदस्त प्रजेंटेशन ने इस फिल्म को ह्यूज सक्सेस दिलाई. जिसके पीछे फिल्म एस एस राजामौली का हाथ था. हाल ही में अपनी आने वाली एनिमेटेड फिल्म के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर राजामौली (SS Rajamouli) ने बताया कि उन्होंने 'बाहुबली' के दोनों पार्ट को बनाने में ज्यादा पैसा लगाया लेकिन प्रमोशन में जीरो अमाउंट खर्च किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक रुपया भी खर्च नहीं किया
'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान राजामौली ने 'बाहुबली' फिल्म को लेकर खुलकर बात की. राजामौली ने कहा- 'मैंने बाहुबली को बढ़ावा देने के लिए पैसे खर्च नहीं किए. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए किसी भी संस्थान को पैसे देने नहीं दिए थे. इसकी जगह फिल्म के कई वीडियो, डिजिटल पोस्टर बनाकर होमवर्क किया. जिससे फिल्म का बेहतरीन प्रमोशन हुआ वो भी बिना पैसे खर्च किए. हम लोगों ने बस अपने दिमाग का इस्तेमाल किया और सही वक्त का.'


 



6th एनिवर्सरी पर सोनम कपूर ने आनंद आहूजा संग शेयर की रोमांटिक PHOTOS, बोलीं- तुम्हारे साथ हर दिन स्वर्ग


 


 



पिता की मौत के बाद दिल्ली की सड़कों पर रोल बेच रहा ये मासूम बच्चा, पसीजा अर्जुन कपूर का दिल; लिया ये फैसला


430 करोड़ किए थे खर्च
'बाहुबली' फिल्म के दो पार्ट रिलीज हुए थे. इन दोनों ही पार्ट ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों फिल्मों की लागत करीबन 430 करोड़ थी. वहीं 'बाहुबली' के पहले भाग से 600 करोड़ और दूसरे भाग से 650 करोड़ कमाए थे. यानी कि दोनों फिल्मों से करीबन 2500 करोड़ कमाए थे. आपको बता दें, राजमौली इस फिल्म की एनिमेटेड सीरीज 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' को लेकर सुर्खियों में हैं. ये 17 मई को डिज्नी हॉट स्टार पर स्ट्रीम होगी जिसका आधिकारिक ऐलान हॉट स्टार और राजामौली ने सोशल मीडिया पर किया.