Kalyug Actress Ssmilly Suri: 'कलयुग' फिल्म से पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की कजिन स्माइली सूरी ने अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म को रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं. इसके बाद स्माइली ने महज 5 फिल्मों में काम किया और सभी का डब्बा गुल हो गया. फिलहाल एक्ट्रेस लंबे वक्त से स्क्रीन से गायब हैं और उन पर फ्लॉप एक्ट्रेस का ठप्पा भी लग चुका है. लेकिन सालों बाद एक्ट्रेस ने पूजा भट्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूजा भट्ट ने निकाला फिल्म से
सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में स्माइली सूरी (Ssmilly Suri) ने अपने करियर को लेकर बात की. स्माइली ने कहा- 'पूजा ने मुझे अपनी पहली फिल्म 'हॉलिडे' से बाहर निकाला. खुश थी क्योंकि मुझे उसके बाद 'कलयुग' मिल गई थी. लेकिन हॉलिडे से निकाले जाने के बाद डिप्रेशन में आ गई थी. सेट से लौटने के बाद स्माइली ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था.'


 



कौन हैं जहीर इकबाल? जिनके संग सोनाक्षी सिन्हा की 23 जून को शादी की खबरें तेज  


नहीं पता रीजन
स्माइली से जब पूजा के फिल्म से निकालने की वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि ये पूजा का कॉल था. महेश भट्ट पर कास्ट ना करने का प्रेशर डाला. लेकिन फिल्म में 6 महीने काम करने के दौरान काफी कुछ सीखा. वो वक्त काफी भयानक था इसलिए इस बारे में बात नहीं करनी.


 



प्रधान जी की बेटी रिंकी की डायरेक्टर ने लगा दी थी डांट, आखिर में करना पड़ा ये काम


आलिया और पूजा की कजिन है स्माइली
दरअसल, स्माइली सूरी फिल्म मेकर मोहित सूरी (Mohit Suri) की बहन हैं. इसके साथ ही आलिया भट्ट, पूजा भट्ट, इमरान हाशमी की कजिन हैं. आपको बता दें, स्माइली 'कलयुग' के अलावा 'तीसरी आंख', 'ये मेरा इंडिया', 'क्रूक' और 'क्रैकर्स' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा एक टीवी शो 'जोधा अकबर' और एक रियलिटी शो 'नच बलिए 7' किया.