Abhishek Banerjee Reacts On Shraddha-Rajkummar Credit War: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' इस साल की दूसरे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी, जो इसी महीने 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को सिनेमाघरों में दो हफ्तों से ज्यादा का समय हो चुका है और फिल्म कमाई के मामले में रुकने का नाम नहीं ले रही. फिल्म रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाए चली जा रही है. फिल्म ने अपनी रिलीज के 11 दिनों के अंदर भारत में 400 करोड़ और वर्ल्डवाइड 560 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हो रही है. इसी बीच फिल्म को लेकर एक नई बहस शुरू हो चुकी है और वो ये है कि फिल्म की सफलता का श्रेय किसे दिया जाए? इस पर लगातार चर्चा हो रही है. इस बहस पर फिल्म के 'बिट्टू' यानी अपारशक्ति खुराना के बाद अब 'जना' यानी अभिषेक बनर्जी ने भी अपनी राय रखी है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, 'मुझे पीआर की समझ नहीं है. मुझे सोशल मीडिया पर होने वाली बातचीत की समझ नहीं है. जब भी कोई चीज हिट होती है, तो कुछ न कुछ निगेटिव बातें भी सामने आ ही जाती हैं, लेकिन इन पर ज्यादा ध्यान नहीं देते. 



किसको मिलना चाहिए फिल्म की सफलता का श्रेय?


अभिषेक ने आगे कहा, 'जब हमने ये फिल्म शुरू की थी, तब हमने नहीं बोला था कि फिल्म इसकी है या उसकी है. जब हमने फिल्म साइन की थी. आपने खुद ही देखा होगा बहुत बार लोगों ने बोला है कि 'जना' की एंट्री पे लोग सबसे ज्यादा तालियां बजाते हैं. इतने बड़े सितारों के बीच मैं क्या है जना'? आगे अभिषेक ने कहा, 'इस फिल्म में कलाकारों की टोली नजर आ रही है. ये सबकी फिल्म है और यही इसकी खूबसूरती है. बाकी सब बेकार की बातें हैं'. उन्होंने कहा, 'ये फिल्म अमर कौशिक की है. चाहे आप कितना भी लड़ लें, ये सब बेकार है. निर्देशक जहाज का कप्तान होता है'. 



इस फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्टर किया है तो...


उन्होंने कहा, 'और याद रखें कि कोई भी फिल्म, कोई भी अच्छा प्रदर्शन, जो भी आप लोग देख रहे हैं, वो निर्देशक की वजह से है. ऐसा इसलिए है क्योंकि वह टीम को जोड़े रख सकता है. 'स्त्री 2' सबकी फिल्म है. ये फिल्म सभी के प्यार और कड़ी मेहनत से बनी है. इसलिए, झगड़े का सवाल ही नहीं है'. बता दें, अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी, श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी नजर आ रहे हैं. ये फिल्म साल 2018 में आई हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल है और कमाई के मामले में इसने पहले पार्ट को भी पछाड़ दिया है.