Agastya Nanda Dating Suhana Khan: बॉलीवुड इस समय एक ऐसा मोड़ ले रहा है जब बॉलीवुड के टॉप स्टार्स के साथ-साथ उनके बच्चे, बॉलीवुड के स्टारकिड्स (Bollywood Starkids) भी इस इंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं. इस साल बॉलीवुड में एंटर करने वाले स्टारकिड्स में शाहरुख खान और गौरी खान (Shah Rukh Khan Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और अमिताभ बच्चन और जया बच्चन (Amitabh Bachchan Jaya Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के नाम शामिल हैं. अगस्त्य नंदा और सुहाना खान जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की नेटफ्लिक्स रिलीज 'द आर्चीज' (The Archies) से डेब्यू करेंगे. इन दोनों स्टारकिड्स के लिए यह कहा जा रहा है कि दोनों को-स्टार्स से बहुत ज्यादा हैं और एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. डेटिंग की इन खबरों के बीच अगस्त्य नंदा और सुहाना खान का एक बेहद रोमांटिक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Suhana Khan-Agastya Nanda कर रहे हैं एक दूसरे को डेट?


सुहाना खान और अगस्त्य नंदा (Suhana Khan Agastya Nanda) एक ही फिल्म पर तो साथ में काम कर ही रहे हैं, साथ ही, इन दोनों की डेटिंग की खबरें भी उड़ रही हैं. कपूर खानदान के फैमिली क्रिसमस लंच पर सुहाना और अगस्त्य को एक साथ देखा गया था और तभी से दोनों की रिलेशनशिप की खबरें उड़ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि सुहाना और अगस्त्य के पेरेंट्स भी इस रिश्ते से काफी खुश हैं. 



इन खबरों के बीच सामने आया दोनों का रोमांटिक वीडियो 


बीती रात को आहान शेट्टी (Ahan Shetty) की गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ (Taniya Shroff) की बर्थडे पार्टी थी जिसमें कई स्टारकिड्स पहुंचे थे. इस बर्थडे पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अगस्त्य सुहाना को सी-ऑफ करने आए हैं और फिर उन्हें गाड़ी में बैठाते समय अगस्त्य सुहाना को एक फ्लाइंग किस देते हैं. इस क्यूट और रोमांटिक वीडियो ने फैंस में काफी हलचल मचा दी है और उन्हें एक्साइट भी कर दिया है. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे