Karan Deol Wedding Video: सोमवार की शाम करण देओल की रोका सेरेमनी (Karan Deol Roka Ceremony) धूमधाम से धर्मेंद्र के बंगले पर हुई. जिसकी रौनक के चर्चे खूब हो रहे हैं. जगमग रोशनी से सराबोर बंगले पर हुई इस सेरेमनी में कई जाने माने चेहरे नजर आए और सभी ने इस फंक्शन को खूब इन्जॉय किया. वहीं सनी देओल अपने भाई बॉबी देओल (Bobby Deol) और अभय देओल (Abhay Deol) के साथ बाहर पैपराजी से मिलने भी आए और जमकर पोज दिए. लेकिन इस बीच उन्होंने बातों ही बातों में कुछ ऐसा पूछ डाला कि एक बार को तो पैपराजी भी दंग रह गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सनी ने कहा- ‘बोटल लाओ’
सनी देओल ने पैपराजी से मिलने के बाद उनसे पूछा कि उन्होंने कुछ खाया-पीया या नहीं. तभी पैपराजी की तरफ से कोई जवाब आया जिसे सुनकर सनी ने तुरंत कहा – ‘दारू चाहिए?’ वहीं पैपराजी हंसते हुए मना करने लगे. तभी सनी ने कहा ‘बोटल लाओ’ पैपराजी के साथ सनी देओल की ये मजेदार बातचीत लोगों को खूब पसंद आ रही है. 



18 जून को हो रही शादी
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आज रोका सेरेमनी की रस्म पूरी होने के बाद 18 जून को करण देओल की शादी धूमधाम से इसी बंगले पर होगी. बल्कि बाकी सारे प्री वेडिंग फंक्शन भी यही होने की बात कही जा रही है. सनी देओल की होने वाली बहू दृशा आचार्य हैं जो फिल्म निर्देशक बिमल रॉय की परपोती हैं. जो कई बेहतरीन और शानदार फिल्मों के निर्देशन कर चुके हैं और वो फिल्म हिंदी सिनेमा की आइकॉनिक फिल्मों में से एक हैं. करण और दृशा एक दूसरे को कई सालों से जानते हैं और काफी समय से डेट भी कर रहे थे लेकिन अब दोनों ने तय कर लिया कि वो अपने रिश्ते को नाम देंगे. 



फिल्मों में डेब्यू कर चुके हैं करण देओल 
करण देओल ने पल पल दिल के पास फिल्म बॉलीवुड डेब्यू किया था हालांकि वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी.