Sunny Deol Films: सिनेमाघरों में सनी देओल की फिल्म ‘चुपः द रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ रिलीज होने के लिए तैयार है. लेकिन ऐसा लग रहा है कि उनकी पर्सनल लाइफ में दूसरी फिल्म चल रही है, जिसका टाइटल है ‘चुपः द रिवेंज ऑफ द डायरेक्टर’. करीब 25 साल से निर्देशक-निर्देशक सुनील दर्शन चुप बैठे थे, मगर अब अचानक वह बता रहे हैं कि सनी देओल ने उनकी एक फिल्म के लिए एडवांस में फीस ले ली मगर काम नहीं किया. बात यहीं खत्म नहीं होती, बल्कि ढाई किलो का हाथ वाले इस एक्टर ने वह एडवांस भी आज तक नहीं लौटाया है. सुनील दर्शन इन दिनों बॉलीवुड में अपनी इमेज चमकाए बैठे सितारों की पोल खोलने वाले अंदाज में मीडिया से बातें कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बात है चौथी फिल्म की
सुनील ने एक इंटरव्यू में बताया कि 1996 में फिल्म अजय के बाद सनी देओल ने उनसे करियर को सपोर्ट करने के लिए फिल्म लिखने-बनाने को कहा था. इससे पहले दोनों मिलकर इंतकाम, लुटेरे और अजय साथ में कर चुके थे. लेकिन जब चौथी फिल्म की बारी आई तो सुनील के अनुसार, सनी देओल ने फीस तो ली मगर बाद में फिल्म करने से मुकर गए. निर्माता-निर्देशक के अनुसार अजय के समय भी सनी देओल ने पूरा सहयोग नहीं किया और फिल्म का क्लाइमेक्स पूरा शूट किए बगैर ही लंदन चले गए थे. बुलाने के बावजूद वह नहीं आए तो सुनील दर्शन ने शूट किए हिस्से को ही एडिट करके फिल्म पूरी कर दी. सौभाग्य से फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया.


किस्मत चमकी अक्षय की
जिस फिल्म की बात सुनील दर्शन कर रहे हैं, वह हैः जानवर (1999). उन्होंने बताया कि यह फिल्म उन्होंने सनी देओल के लिए लिखी थी, लेकिन लंदन से आने के बाद सनी ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था, जबकि वह एडवांस ले चुके थे. जो आज तक उन्होंने नहीं लौटाया. बाद में उन्होंने यह फिल्म अक्षय कुमार के साथ बनाई और जानवर ने अक्षय के करियर को एक नया मोड़ दे दिया. लोग उन्हें इसके बाद बतौर एक्टर गंभीरता से लेने लगे और उनका करियर चल निकला. यह अलग बात है कि आगे कुछ साल बाद जब अक्षय का स्टारडम बढ़ गया तो वह भी सुनील दर्शन से दूर हो गए. बॉलीवुड में अक्सर यह होता है. लोग जिसकी वजह से सफल होते हैं, आगे बढ़ने के बाद उसे ही भूल जाते हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर