Karan Deol Wedding Reception: करण देओल (Karan Deol) की संगीत सेरेमनी में 'गदर' फिल्म के गाने पर डांस करने के बाद सनी देओल खूब ट्रोल हुए थे. वहीं अब सनी देओल का डांस करते हुए एक और वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो करण देओल के वेडिंग रिसेप्शन का है जिसमें सनी देओल बेटे राजवीर के साथ स्टेज पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो में सनी देओल और राजवीर के साथ सिंगर सोनू निगम गाना गाते हुए नजर आए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाप-बेटे ने किया जोरदार डांस
सनी और उनके बेटे राजवीर इस वीडियो में स्टेज पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ने इस मौके पर ट्विनिंग ब्लैक कलर का कोट और पैंट पहने नजर आए. वहीं दोनों के चेहरे पर परिवार में नया सदस्य आने की खुशी साफ झलक रही है.


 



 


इस गाने पर नाचे सनी 
वीडियो में आप देखेंगे कि सोनू निगम 'बाहों में डाले' गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. जिसकी धुन पर इस बार सनी डांस (Sunny Deol Dance) करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'एक बेहतरीन पल कैमरे में कैद हुआ. सनी देओल बेटे करण देओल की रिसेप्शन पार्टी में डांस करते दिखे और सोनू निगम गाना गाते हुए.'


 



 


 


ट्रोल हो चुके सनी 
सनी देओल का इससे पहले बेटे करण देओल की संगीत सेरेमनी का डांस वीडियो वायरल हुआ था. इस डांस वीडियो में सनी ना केवल 'गदर' फिल्म के लुक में नजर आए बल्कि गदर फिल्म के गाने पर ही सेरेमनी में डांस किया था. जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ था तो वो जमकर ट्रोल हुए थे.ट्रोलर्स ने कमेंट करते हुए लिखा था कि ये 'गदर' फिल्म का प्रमोशन करने आए हैं या अपने बेटे की संगीत सेरेमनी में. वहीं कुछ और लोगों ने लिखा बेटे की संगीत सेरेमनी में ऐसे कपड़े पहनकर कौन जाता है.