Sunny Deol Instagram: सनी देओल के लिए गदर 2 के बाद कुछ मुश्किल दरवाजे भी खुल गए हैं. उन्हें लेकर खबरों की बारिश हो रही है. उन तक इतनी बातें पहुंच रही हैं कि वह परेशान हैं कि किस-किस बात पर सफाई दें. इन बातों में सबसे बड़ी समस्या इस बात की है कि उनके नाम पर लोग फिल्म बाजार में गलत सूचनाएं डाल रहे हैं. कई लोग कह रहे हैं कि सनी ने हमारी फिल्म साइन कर ली है. इससे धोखाधड़ी के मौके बढ़ जाते हैं. दो दिन पहले ही अफवाह उड़ गई कि सनी की एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म बॉर्डर का सीक्वल आ रहा है. जिसमें सनी के अलावा पूरी स्टारकास्ट बदल जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक और सीक्वल
बॉर्डर 2 का खंडन हुआ तो आज नई समस्या आ गई. सनी की 2002 में आई एक अन्य फिल्म मां तुझे सलाम के सीक्वल के पोस्टर सोशल मीडिया में छा गए. कहा गया कि निर्माता महेंद्र धारीवाली की इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है. तय है कि यह सनी देओल के बगैर नहीं बनेगा. परंतु पोस्टर में न तो सनी का नाम है और न ही निर्देशक का. सोशल मीडिया पर यह पोस्टर चल पड़ा और इसके साथ कहा गया कि सनी देओल की इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. नतीजा यह कि सनी देओल को अब अपनी तरफ से सफाई जारी करनी पड़ गई है.


सिर्फ गदर 2 और तारा
सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा कि मेरे द्वारा कुछ फिल्में साइन करने की खबरें आ रही हैं. मैं बताना चाहूंगा कि वर्तमान में मैं केवल गदर 2 पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं और मुझे आपका ढेर सारा प्यार मिल रहा है. मैंने कोई फिल्म साइन नहीं की है और जल्द ही सही समय आने पर कुछ खास घोषणा करूंगा. तब तक तारा सिंह और गदर 2 पर अपना प्यार बरसाते रहिए. सनी की घोषणा के बाद भी फिलहाल अफवाहों का बाजार गर्म है. लेकिन इतना जरूर है कि गदर 2 लगातार बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है.