Gadar 3 Planning: गदर 2 की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद लगभग तय हो चुका है कि इसका तीसरा पार्ट आएगा. जल्द ही आएगा. 2001 में धूम मचाने के 22 साल बाद इसका सीक्वल आया और ऐसी सफलता हासिल की, जिसकी किसी ने कल्पना नहीं थी. फिल्म के निर्माता-निर्देशक-सितारे सब इस आसमान छूती सफलता से हैरान हैं. पहले तीन दिन में ही इस फिल्म ने 135.18 करोड़ रुपये कमाए. जबकि सोमावार के कलेक्शन में बॉलीवुड के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. 38.50 करोड़ के साथ गदर 2 सोमवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई. 15 अगस्त (Independence Day) को भी इसका नया रिकॉर्ड बनना तय है. ऐसे जबर्दस्त रेस्पॉन्स के बाद गदर 2 के मेकर्स जल्द ही इसका तीसरा पार्ट लाने के इच्छुक हैं. खबर है कि तीसरे भाग की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होने वाली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वही कास्ट और क्रू
गदर 2 के अंत में टू बी कंटीन्यूड (To Be Continued) आता है. हालांकि गदर 3 के बारे में फिलहाल कुछ फाइनल नहीं हुआ है. लेकिन चर्चा है कि लेखक शक्तिमान ने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर को गदर 3 में दादा, पिता और पोते की कहानी का आइडिया दिया है. अगर सब कुछ योजना के मुताबिक हुआ तो सनी देओल तीसरी किस्त में दादा की भूमिका में नजर आएंगे. कुछ मीडिया खबरों में कहा गया है कि तीसरे गदर की कास्ट और क्रू वही रहेगी. लेकिन मेकिंग के स्तर पर तीसरी फिल्म बहुत भव्य होगी. पिछली दो फिल्मों से भी बड़ी. हालांकि एक बात नहीं बदलेगी कि तीसरी कड़ी की जिम्मेदारी भी सनी देओल (Sunny Deol) के कंधों पर होगी.


अब उखड़ेगा हैंडपंप
एक रोचक बात जो सामने आ रही है कि गदर 2 की इतनी बड़ी सफलता को देखते हुए कुछ बड़े बॉलीवुड सितारे इसमें आ सकते हैं. साथ ही सनी देओल का हैंडपंप उखाड़ने वाला सीन भी तीसरे पार्ट में वापस आएगा. गदर 2 में सनी देओल के सामने हैंडपंप तो आता है, लेकिन वह उसे उखाड़ते नहीं हैं. एक पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक निर्माताओं ने गदर 3 में सनी देओल की फीस (Sunny Deol Fees) बढ़ाने का फैसला किया है. यह गदर 2 के लिए उन्हें मिली फीस से दोगुने से भी ज्यादा रहेगी. सूत्रों के अनुसार गदर 2 के लिए सनी देओल को 25 करोड़ रुपये मिले थे. लेकिन निर्माताओं ने गदर 3 के लिए उन्हें 60 करोड़ रुपये देने का फैसला किया है. सूत्रों का कहना है कि सनी देओल इस डील से बेहद खुश हैं और गदर 3 के लिए हां कह दिया है.