Sunny Deol Gadar 2: बॉलीवुड स्टार सनी देओल (Sunny Deol) एक बार फिर से तारा सिंह बनकर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए आ रहे हैं. गदर 2 के प्रमोशन्स के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) हाल ही में द कपिल शर्मा शो के मंच पर पहुंचे थे. जहां सरेआम सनी देओल (Sunny Deol Movies) ने बॉलीवुड को लेकर एक बड़ा कमेंट कर डाला है. सनी देओल का कॉमेडी शो के मंच पर बताया कि जब 22 सालों पहले गदर रिलीज हो रही थी तो इंडस्ट्री में हर कोई इसके खिलाफ था...लेकिन ऑडियंस के प्यार ने सभी को गलत साबित कर दिया...!


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सनी देओल ने बॉलीवुड को लेकर कही ये बात


सनी देओल ने द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के मंच पर कहा- जब गदर रिलीज हो रही थी, तब इंडस्ट्री में हर कोई इसके खिलाफ था. वह कह रहे थे कि यह पंजाबी फिल्म है और यह अच्छा नहीं करेगी. लेकिन ऑडियंस ने उन्हें गलत साबित कर दिया. उन्होंने फिल्म को पसंद किया और गदर को बड़ी सक्सेस मिली. सनी (Sunny Deol Gadar 2) ने साथ ही बताया कि हम लोगों को उस समय काफी दिक्कत हुई क्योंकि कुछ डिस्ट्रीब्यूटर्स ने कहा था कि वह फिल्म नहीं खरीदेंगे. यह ऑडियंस का ही दिया गया कॉन्फिडेंस है कि हमने दूसरा पार्ट बनाया. 


कब रिलीज होगी गदर 2?


रिपोर्ट्स के मुताबिक, गदर 2 (Gadar 2 Release Date) की कहानी 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर बेस्ड होगी. जहां एक बार फिर से तारा सिंह अपने प्यार और परिवार के लिए सरहद पार करता दिखाई देगा. बता दें, सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली है. इसी दिन सिनेमाघरों में सनी देओल की फिल्म का क्लैश अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ओह माई गॉड 2 से होने वाला है.