Swara Bhaskar Wedding: हमेशा किसी ने किसी वजह से चर्चा में रहने वालीं स्वरा भास्कर कुछ समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है. सोशल एक्टिविस्ट फहाद अहमद (Fahad Ahmed) के साथ वो पहले ही कोर्ट मैरिज कर चुकी हैं और अब ट्रेडिशनली दोनों शादी करने जा रहे हैं जिसके प्री वेडिंग सेलिब्रेशन वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुई हैं. हाल ही में दोनों की हल्दी सेरेमनी हुई लेकिन देखते ही देखते वो रस्म कब होली में बदल गई किसी को पता ही नही चला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हल्दी सेरेमनी की वीडियो 
स्वरा भास्कर ने हल्दी की रस्म की झलक खुद फैंस के साथ शेयर की है जिसमें दूल्हा और दुल्हन दोनों हल्दी से ज्यादा होली के रंगों से सराबोर नजर आ रहे हैं. परिवार और करीबियों के बीच हुई इस रस्म में सभी मस्ती में चूर दिख रहे हैं वहीं दुल्हन स्वरा के क्या कहने. व्हाइट सूट पर जयपुरी दुपट्टा लिए स्वरा ने अपने दूल्हे फहाद को जमकर हल्दी लगाई तो साथ ही मेहमानों के साथ जमकर होली भी खेली. आप भी देखिए इस अनूठी शादी की अनोखी रस्में. 



शादी के बाद दिल्ली में होगा ग्रैंड रिसेप्शन
कहा जा रहा है कि प्री वेडिंग सेलिब्रेशंस के बाद दोनों हिंदू रीति रिवाज से शादी करन वाल हैं जिसके बाद 16 मार्च को दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी है. जिसमें कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के पहुंचने की भी खबर है हालांकि इंडस्ट्री से किसे न्योता भेजा गया है ये फिलहाल सीक्रेट ही है लेकिन उम्मीद है कि स्वरा की खास दोस्त सोनम कपूर इस रिसेप्शन का हिस्सा जरूर बनें.


कोर्ट मैरिज कर किया था शॉक्ड
पिछले महीने अचानक ही खबर सामने आई कि स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने शादी कर ली है जिसके बारे में किसी को कानों कान खबर तक नहीं हुई थी लिहाजा इनकी शादी की खबर ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया था.  


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे