Taapsee Pannu On Animal Film: तापसी पन्नू ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'डंकी' में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर की थी. इससे पहले भी एक्ट्रेस कई शानदार फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. एक्ट्रेस को एक्टिंग के साथ-साथ बेबाक अंदाज के लिए भी जाना जाता है. तापसी किसी भी मुद्दे पर बात करने से झिझक महसूस नहीं करती हैं. हाल ही में तापसी एक पॉडकास्ट  में पहुंची. इस दौरान उन्होंने अपनी लाइफ और फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खुलकर अपने विचार रखे. आइए जानते हैं एक्ट्रेस का रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के बारे में क्या कहना है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तापसी ने की एनिमल फिल्म पर बात 


तापसी कहती हैं, "मैंने बहुत सुना है, लेकिन मैंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है." उन्होंने आगे कहा, "हम अपने सिनेमा को हॉलीवुड से कंपेयर नहीं कर सकते हैं. आप अलग दर्शकों के लिए काम कर रहे हैं. क्योंकि हॉलीवुड के लोग तेरे नाम देखने के बाद अपना हेयरस्टाइल नहीं बदलते हैं. 'जा सिमरन जा' जैसे डायलॉग को वहां वैसे इस्तेमाल नहीं किया जाता, जैसे भारत में किया जाता है." 


वो आगे कहती हैं, "वहां के लोग फिल्में देखने के बाद लड़कियों को चेज करना शुरू नहीं करते हैं. हमारी कंट्री में ऐसा होता है और यह रियलिटी है. हमें अंतर समझने की जरूरत है." 



बोली - 'लोगों को नहीं होना चाहिए इंफ्यूलेंसड'


तापसी पॉडकास्ट में कहती हैं, "लोगों को सिनेमा से इंफ्यूलेंसड नहीं होना चाहिए. और अगर आप इंफ्यूलेंसड हो रहे हैं, तो आपको फिल्टर लगाने की जरूरत है कि आपको किससे प्रभावित होना है और किससे नहीं." अभिनेत्री ने बातचीत के दौरान साफ कहा कि वो ऐसी फिल्मों में काम नहीं करेंगी. तापसी ने यह भी कहा कि ऐसी फिल्मों को अलग आउटकम के साथ बनाना चाहिए. 



हमेशा खुलकर बात करती हैं तापसी


तापसी पढ़ी-लिखी हैं और हमेशा खुलकर बात करती हैं. अगर आप एक्ट्रेस के फिल्मों के विषयों को देखें, तो वो सोशल मुद्दों से जुड़े होते हैं. तापसी ने थप्पड़ और पिंक जैसी फिल्मों पर काम किया है. खासतौर पर महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर वो हमेशा मुंहतोड़ जवाब देती हैं.