Tapsee Pannu Shoots with Shahrukh Khan For Dunky:  चार सालों के बाद शाहरुख खान पर्दे पर फिर से वापसी करने जा रहे हैं वो भी एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्मों से जो इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. पहले रिलीज होगी पठान, फिर जवान और फिर आएगी डंकी (Dunky) जिसे लेकर कुछ भी जानकारी नहीं दी जा रही हैं. डंकी की कहानी क्या होगी, इसमें शाहरुख का लुक कैसा होगा शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ इस फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस होंगी सब कुछ काफी सीक्रेट रखा जा रहा है. कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग फिलहाल चुपके-चुपके विदेशी लोकेशन पर हो रही हैं जहां से कुछ फोटो अब लीक हो गई हैं जिससे पता चला है कि शाहरुख के साथ फिल्म में तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या डंकी की हीरोइन हैं तापसी पन्नू
सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जो डंकी के सेट की बताई जा रही है. इस तस्वीर में शाहरुख खान नजर आ रहे हैं लेकिन हर किसी की नजरें इस तस्वीर में शाहरुख खान के पीछे खड़ी महिला पर जा टिकी हैं और ये कोई और नहीं बल्कि तापसी पन्नू है जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि डंकी में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू होंगी.



शाहरुख की अगले साल रिलीज होंगी तीन फिल्में
जीरों के बाद शाहरुख खान पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के मूड में हैं. जनवपी 2023 में रिलीज होगी पठान जिसमे वो दीपिका पादुकोण के साथ शानदार अंदाज में नजर आने वाले हैं. इसके बाद जवान रिलीज होगी 2 जून को. जिने एटली डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में साउथ की टॉप एक्ट्रेस नयनतारा होंगी जो शाहरुख के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं इस फिल्म से शाहरुख खान पहला लुक भी रिवील कर दिया गया है. वहीं तीसरी फिल्म जो रिलीज होगी वो है डंकी जिसकी शूटिंग फिलहाल जारी है और इसे 2023 के आखिर में रिलीज किया जा सकता है.  


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर