Hanuman VS Merry Christmas BOC Day 4: कैटरीना कैफ और तेजा सज्जा की फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर जारी है. ये दोनों ही फिल्में एक साथ 12 जनवरी को रिलीज हुई थी. कैटरीना और विजय सेतुपति की 'मेरी क्रिसमस' (Merry Christmas) और तेजा सज्जा की 'हनुमान' (Hanuman). लेकिन बीते दिनों बॉक्स ऑफिस पर कैटरीना और विजय की थ्रिलर फिल्म के आगे फैंस को तेजा की 'हनुमान' फिल्म ज्यादा रास आई. इसका सबूत फिल्म के आंकड़े हैं. जानिए किस फिल्म को फैंस का चौथे दिन के कलेक्शन में कितना प्यार मिला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 


'मेरी क्रिसमस'
कैटरीना और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की बात करें तो इससे फैंस को काफी उम्मीदें थीं. लेकिन रिलीज होते ही ये फिल्म आंकड़ों में दम तोड़ती नजर आ रही है. sacnilk के अनुसार इस फिल्म ने चौथे दिन करीबन 1.65 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं बीते दिनों की बात करें तो 'मेरी क्रिसमस' ने पहले दिन-  2.45 करोड़, दूसरे दिन-3.45 करोड़, तीसरे दिन- 3.83  करोड़ कलेक्शन किया. वहीं चौथे दिन के कलेक्शन को मिलाकर ये फिल्म अभी तक कुल 11.38 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.


 



 


'हनुमान' का बॉक्स ऑफिस हाल
तेजा सज्जा (Teja Sajja) की फिल्म 'हनुमान' की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए हुए है. फिल्म ने पहले दिन-  8.05 , दूसरे दिन- 12.45 करोड़, तीसरे दिन- 16 करोड़ और चौथे दिन- 14.50 करोड़ का कलेक्शन किया. यानी कि ये फिल्म महज चार दिनों में कुल 55.15 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. 


 



 


तेजा सज्जा ने किया इंप्रेस
'हनुमान' फिल्म एक सुपरहीरो फिल्म है. इसका निर्देशन प्रशांत वर्मा ने किया है. फिल्म में तेजा सज्जा के अलावा अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार, विनय राय, राज दीपक शेट्टी वेनेला किशोर है. फिल्म ने रिलीज होते ही ना केवल बॉक्स ऑफिस को हिला डाला है. यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म की धूम है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का बजट करीबन 20 करोड़ है. चार दिन में ये फिल्म बजट निकालने के बाद कमाई करना शुरू कर दिया है.