Ram Mandir Pran Pratishtha: प्रशांत वर्मा (Prashant Verma) और तेजा सज्जा (Teja Sajja) की फिल्म 'हनुमान' 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. कुछ दिन पहले तेजा सज्जा की फिल्म 'हनुमान' की टीम ने वादा किया था कि बॉक्स ऑफिस पर बिकने वाले हर एक टिकट से 5 रुपये का योगदान अयोध्या राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) के विकास और वृद्धि के लिए दिया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसका उद्घाटन कल 22 जनवरी को अयोध्या में होने जा रहा है, जिसको लेकर पूरा देश उत्साहित है. इसी बीच फिल्म की टीम ने अपना वादा पूरा करते हुए राम मंदिर को पूरी 2,66,41,055 रुपये की भारी राशि दान की है, लगभग 2.6-2.7 करोड़, जिसके हिसाब से फिल्म के अब तक बॉक्स ऑफिस पर 53,28,211 टिकट बेचे गए हैं. इतना ही नहीं, इस कदम को उठाने के बाद फिल्म की पूरी टीम ने कई नेटिज़न्स को हैरान कर दिया है. 



'हनुमान' की टीम ने पूरा किया वादा


साथ ही दर्शक भी फिल्म की पूरी टीम की प्रशंसा कर रहे हैं. हाल ही में इस बात की आधिकारिक पुष्टि करते हुए माइथ्री मूवी मेकर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर 'हनुमान' टीम की ओर से दिए गए इस दान की पूरी जानकारी फैंस के साथ साझा किया है, जिस पर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और फिल्म की पूरी टीम की तारीफें कर रहे हैं. साथ ही ट्वीट के कमेंट बॉक्स में ज्यादातर फैंस 'जय श्री राम' लिख रहे हैं. 



फिल्म को मिल रहा दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स


वहीं, अगर बात फिल्म 'हनुमान' (HanuMan) की करें तो इसमें तेजा सेज्जा, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार, विनय राय, वेनेला किशोर जैसे कई बड़े दिग्गज कलाकार नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को प्रशांत वर्मा ने लिखा और निर्देशित किया है. साथ ही फिल्म का प्रोडक्शन निरंजन रेड्डी द्वारा किया गया है. फिल्म का म्यूजिक जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया है को गौरा हरि द्वारा तैयार किया गया है.