हरियाणवी गानों की धूम से तो हर कोई वाकिफ है. कोई भी शादी हो या पार्टी हरियाणवी गानों के बिना तो हर शाम अधूरी है. ऐसे ही हरियाणवी गानों का नशा यूट्यूब पर भी छाया रहता है. जहां लोग खूब हरियाणवी डांस वीडियो देखना पसंद करते हैं. यूट्यूब पर एक से एक वीडियो मौजूद हैं जहां पॉपुलर डांसर्स ठुमके लगाती दिख ही जाएंगी. इस बीच एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें मशहूर हरियाणवी डांसर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. चलिए दिखाते हैं वीडियो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूट्यूब पर रचना तिवारी का ही गाना काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह रागिनी कार्यक्रम में ठुमके लगा रही हैं. पैप्सी शर्मा के कार्यक्रम में वह डांस कर रही हैं. जिन्हें देखकर जनता में भी जोश भर गया है. अंदाजा इस बात से लगाइए कि अब तक इसे हजारों लोगों ने देख डाला है.


रचना तिवारी का डांस वीडियो
तेरी नचाई नाचू सू गाने पर रचना तिवारी इस वीडियो में ठुमके लगा रही हैं. इस वीडियो में वह नीले सूट में गजब का डांस करती दिख रही हैं. आलम ये है कि लोग जमकर पैसे लुटा रहे हैं. एक शख्स तो नोटों की गड्डी लुटाता वीडियो में नजर आ रहा है. 



 


किसने गाया था ये गाना
मालूम हो, तेरी नचाई नाचू सू हरियाणवी सॉन्ग है जिसे राज मावर ने बनाया है. जो कि साल 2018 में रिलीज हुआ था. ये गाना इतना पॉपुलर है कि अब तक तमाम शादी ब्याह में आपने भी जरूर सुना होगा.