Angry Khali Video: द ग्रेट खली ने 'मैडनेस मचाएंगे' शो में ऐसा बवाल काट दिया कि वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है. इस शो में खली (Khali) और टीवी के कई सितारे बतौर गेस्ट आए थे. लेकिन शो में कॉमेडियन ने खली के साथ ऐसा मजाक कर दिया जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. फिर क्या, खली गुस्से में इतना तिलमिला गए कि कॉमेडियन को उठा-उठाकर ऐसा पटका कि वीडियो देखकर हर कोई हैरान है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्यों आया खली को गुस्सा?


'मैडनेस मचाएंगे' (Madness Stage) शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस प्रोमो में आप देखेंगे कि कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर खली का मजाक उड़ाते हैं. कॉमेडियन खली का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं- 'खली तो अंडे खाने के इतने शौकीन थे कि मुर्गियों में भी दहशत थी. एक मुर्गी तो डर के मारे भैंस का कॉस्ट्यूम पहनकर बाहर निकली. लेकिन उसे ये नहीं पता था कि ये दूध के भी शौकीन हैं. इन्होंने अंडे निकालना शुरू किया तो मुर्गी ने अंडे दे दिए.' पहले तो खली आराम से बैठकर सुनते रहते हैं लेकिन बाद में वो इतने ज्यादा गुस्से में आ जाते हैं कि स्टेज पर आ जाते हैं. 


नए सुपरनैचुरल शो के साथ टीवी पर लौट रहीं 'नागिन'! पति को बचाएंगी चुड़ैल के जाल से



इतना तेज दिमाग... मिनटों में कोई भी केस सुलझा देते थे डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी, आज भी देखने पर भरता नहीं मन


सिद्धार्थ के खींचे बाल, उठाकर पटका नीचे
खली उठते हैं और सामने रखी टेबल पर पैर मारते हैं. इसके बाद वो बाकी सामना फेंकना शुरू कर देते हैं. इसके बाद गुस्से में सिद्धार्थ के पास आते हैं और कहते हैं- 'बोलो कितने अंडे चाहिए. खली ये कहते हैं सिद्धार्थ के बाल खींचते हुए उसे जमीन पर पटक देते हैं.' ये देखकर शो में मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं. यहां तक कि शो में मौजूद हुमा कुरैशी के चेहरे का रंग उड़ जाता है. अब ये तो शो देखने पर ही पता चलेगा कि ये शो का एक हिस्सा है या फिर खली सही में गुस्से में तिलमिला गए थे.' आपको बता दें, 'मैडनेस मचाएंगे' शो शनिवार और रविवार रात साढ़े नौ बजे सोनी टीवी पर आता है.