नई दिल्ली : वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को क्रिटिक्स का मिलाजुला रिस्पांस मिला है, लेकिन फैंस की बात करें तो उन्होंने नोरा फतेही (Nora Fatehi) को काफी पसंद किया है. इस फिल्म के गाने 'गर्मी' ने सच में माहौल में गर्मी ला दी है, लेकिन सबसे चकित करने वाली बात यह है कि फिल्म में अभिनेत्री की हेयरस्टाइल पर 2.5 लाख रुपये खर्च हुए हैं. नोरा ने कहा कि जब हम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब हमें दुबई में पोनीटेल कस्टम के बारे में पता चला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिनेत्री ने आगे कहा कि मुझे और मार्सेलो (बाल और मेकअप स्टाईलिस्ट) को एक ऐसा मैन्यूफैक्चरर मिला, जिसने मेरी मांग के अनुरूप पोनीटेल बनाया. हम चाहते थे कि श्रद्धा के साथ फेस-ऑफ दृश्य के शूट के दौरान पोनीटेल लंबी और मोटी हो, जिससे अच्छा प्रभाव पड़े. नोरा की पोनीटेल बनाने के लिए मनुष्य के 500 ग्राम वास्तविक बालों का इस्तेमाल किया गया था.


बेशक नोरा के गरमी (Garmi Song) ने अपने नाम के अनुसार सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाया हुआ है.इस गाने को बादशाह और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है. नोरा इस फिल्म में मिया का करेक्टर निभा रही हैं. मिया ब्रिटेन की सबसे दमदार डांस टीम द रॉयल्स का हिस्सा होती हैं, उन्हें स्ट्रीट डांसर सहज यानी वरुण धवन से प्यार होता है. 


ये फिल्म आज ही रिलीज हुई है, फिल्म के गाने पहले ही हिट हो चुके हैं. बॉक्स ऑफिस पर ये कैसा प्रदर्शन करती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. (इनपुट्स IANS से भी)