Ridhi Dogra:  रिद्धि डोगरा टेलीविजन इंडस्ट्री का वो चेहरा हैं जो किसी पहचान की मोहताज नहीं. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से किया है. उन्होंने टीवि की दुनिया में नाम और शौहरत कमाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा है. धीरे- धीरे ही सही आखिरकार रिद्धि अपने सपनों के करीब पहुंच रही हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में वो अपनी लगातार मौजूदगी दर्ज कराने में सफल दिखाई दे रही हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने जवान में शाहरुख खान के साथ और टाइगर 3 में सलमान खान के साथ काम करने का अनुभव साझा किया. उन्होंने साथ ही इस बात पर चर्चा कि कैसे एक अभिनेता के रूप में इन अवसरों ने उनकी जिंदगी बदल दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिद्धि ने किया बड़ा खुलासा


रिद्धि ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि ऐसे बड़े नाम, चेहरे के साथ काम करने के अवसर को लेकर वो शुरुआत में कितनी डरी हुई थीं लेकिन बाद में एक्ट्रेस को इस बात का एहसास हुआ कि दोनों खान बेहद दयालु और मिलनसार हैं. उन्होंने बताया कि कैसे शाहरुख और सलमान ने अपने परिवार के सदस्य जैसा उन्हें महसूस कराया.  साथ ही, उनके दयालु और मजाकिया व्यवहार के कारण वो सहज बनी, जिससे उन्हें अपने काम में पूरी तरह से डूबने का मौका मिला और वो अपने काम में अपना 100 % दे पाई. 


बड़े पर्दे पर छाएगी छोटे पर्दे की बहू


रिद्धि डोगरा के करियर के ग्राफ को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड में एक उनका उज्ज्वल और लंबे समय तक करियर चलना तय है, इसकी वजह उनकी कुशलता, बढ़ा हुआ आत्मविश्वास और उद्योग जगत के दिग्गजों के साथ काम करने का अनुभव है. ये कहना गलत नहीं होगा कि रिद्धि ने बॉलीवुड में बाजी मार ली है. हर किसी का सपना होता है शाहरुख और सलमान खान के साथ काम करना और ये सपना ही रह जाता है. ऐसे में रिद्धि के टैलेंट ने एक अच्छा आधार स्थापित किया है. लोग भी हसीना को बड़े पर्दे पर देखने के लिए  काफी उत्सुक हैं.